लॉस एंजेलिस में लग्जरी लाइफ जी रही हैं मल्लिका शेरावत, वीडियो में दिखाई झलक

By: Sunita Adhikari
| Published: 01 Jun 2021, 01:30 PM IST
लॉस एंजेलिस में लग्जरी लाइफ जी रही हैं मल्लिका शेरावत, वीडियो में दिखाई झलक
Mallika Sherawat

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयक की है, जिसमें वह लॉस एंजेलिस में एंजॉय करती दिख रही हैं।

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने ग्मैरस अंदाज के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों मल्लिका मुंबई से दूर लॉस एंजलिस में एंजॉय कर रही हैं। यहां वह लग्जरी लाइफ जी रही हैं। इसकी एक झलक मल्लिका ने सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई है।

लॉस एंजेलिस में मल्लिका ने किया एंजॉय
मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब उन्होंने लॉस एंजलिस में अपनी लग्जरी लाइफ के दर्शन कराए हैं। मल्लिका ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मल्लिका एक बड़े दरवाजे से बाहर निकलकर आती हैं। वह अपने डॉगी के साथ स्वमिंग पूल की तरफ जाती हैं और पूल में जाने के बाद अपने डॉग के साथ मस्ती करती हैं। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

फैंस ने की घर की तारीफ
फैंस कमेंट कर उनके विला की काफी तारीफ कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए कहा, 'वाह क्या खूबसूरत घर है।' उनका वीडियो देखकर साफ कहा जा सकता है कि मल्लिका लॉस एंजलिस में अपनी लग्जरी लाइफ जी रही हैं।

लॉस एंजेलिस में शिफ्ट होने की बात कही थी
बता दें मल्लिका शेरावत पिछले ढाई महीने से लॉस एंजेलिस में रह रही हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपने घर की या आउटडोर एरिया की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। साल 2013 में मल्लिका शेरावत ने लॉस एंजेलिस में शिफ्ट होने की बात कही थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने अपने समय को लॉस एंजेलिस, अमेरिका और भारत में बांटा हुआ है। अमेरिका में जब मैं सोशल फ्रीडम एक्सपीरियंस करती हूं और जब वापस भारत जाती हूं और वहां महिलाओं को लेकर लोगों की सोच को देखती हूं तो एक स्वतंत्र महिला होने के नाते ये देखकर मुझे बुरा लगता है।'