scriptशाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाना चाहता था यह शख्स, गिरफ्तार | Man Who Threatened To Blow Up Shahrukh Khan’s House Gets Arrested | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाना चाहता था यह शख्स, गिरफ्तार

महाराष्ट्र पुलिस के पास 6 जनवरी को एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आता है, जिसमें उस व्यक्ति ने मुंबई के जाने माने और लोकप्रिय जगहों पर बम विस्फोट करने का दावा किया, उन स्थानों में उसने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बांद्रा स्थित बगला ‘मन्नत’ का भी नाम लिया था। इस खबर से हर तरफ कोहराम मच गया, पुलिस ने तुरंत कॉल पर कार्रवाई की।

Jan 09, 2022 / 05:28 pm

Archana Keshri

शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' को बम से उड़ाना चाहता था यह शख्स, गिरफ्तार

शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाना चाहता था यह शख्स, गिरफ्तार

अज्ञात कॉल करने वाले का नंबर मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पते पर पाया गया। महाराष्ट्र पुलिस ने तुरंत जबलपुर पुलिस से संपर्क किया और उन्हें इस कॉल का पूरा ब्योरा दिया। पुलिस ने अब जितेश ठाकुर नाम के एक शख्स को जबलपुर के संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगानगर इलाके में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें, बॉलीवुड के बादशाह एक्टर शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ और मुंबई के विभिन्न स्थानों में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी दी थी।
मध्य प्रदेश पुलिस सीएसपी आलोक शर्मा ने बताया, “हमें महाराष्ट्र पुलिस का फोन आया कि जबलपुर से आतंकी हमले करने का दावा किया गया है। उन्होंने उस व्यक्ति को गिरफ्तार करने में हमारी मदद मांगी। हमने इस केस की जांच कि और उस व्यक्ति को पकड़ लिया और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत उस पर मामला दर्ज कर लिया है।”

सीएसपी आलोक शर्मा ने आगे बताया, “जब हमने उसे गिरफ्तार किया, तो हमें पता चला कि वो पहले भी अपराधिक मामलों में पकड़ा गया है। पहले भी वह नशे में सीएम हेल्पलाइन पर फर्जी कॉल कर चुका है और 100 नम्बर पर भी उसने कई बार फेक कॉल किया हुआ है। जब हमने उससे कॉल के पीछे के मकसद के बारे में जानना चाहा तो उसने कहा कि उसका इससे कोई लेना-देना नहीं है। वो अक्सर नशे की हालत में ये कॉल करता है। हमें पता चला कि उसकी शादीशुदा जिंदगी ठीक से नहीं चल रही है जिस कारण से वो परेशान हो गया है।”

यह भी पढे़ – आलिया भट्ट की वजह से बनी शाहरुख खान की ‘डुप्लीकेट’, महेश भट्ट ने बताया किस्सा
criminal_arrested.jpg
आरोपी पर आईपीसी की धारा 182, 505 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वह फिलहाल जबलपुर पुलिस की हिरासत में है और जल्द ही उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। इस बीच महाराष्ट्र पुलिस जल्द ही उसे अपनी हिरासत में लेने जबलपुर पहुंचेगी।

यह भी पढे़ – अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस में Mouni Roy आई नजर, अदाओं से बरसाया कहर

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को बम से उड़ाना चाहता था यह शख्स, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो