script 'मैं पंजाबी हूं शर्म आ रही है', Sidhu Moosewala की मौत पर Mika Singh ने कह दी ऐसी बात | Mika Singh React On Singer Sidhu Moose Wala Shot Dead | Patrika News

'मैं पंजाबी हूं शर्म आ रही है', Sidhu Moosewala की मौत पर Mika Singh ने कह दी ऐसी बात

Published: May 30, 2022 10:56:58 am

Submitted by:

Vandana Saini

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मौत की खबर से हर कोई हैरान है. इसी बीच सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने अपना रिएक्शन देते हुए अपना नाराजगी जाहिर की है.

Sidhu Moosewala की मौत पर Mika Singh ने कह दी ऐसी बात
Sidhu Moosewala की मौत पर Mika Singh ने कह दी ऐसी बात
ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बाने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद पंजाब इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के सभी सितारें अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. सिद्धू पंजाब के एक बेहद ही फेमस और अपने फैंस के पसंददीदी सिंगर थे. उन्होंने अपने गानों के दम पर इंटरनेशनल लेवल पर अपनी पहचान बनाई है. ऐसे नें उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. उनपर उनके ही गांव के पास कई राउंड फायरिंग की घई, जिसमें से बताया जा रहा है कि 4 गोलियां उनको लगी और उनके साथ उनके दो साथियों को गोलियां लगी हैं.
अस्पताल ले जाने तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. इसी बीच पंजाबी और बॉलीवुड सिंगन मीका सिंह (Mika Singh) ने उनकी इस तरह आकस्मिक मौत की खबर पर शोक जाते हुए नाराजगी भी जाहिर की है. मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो और वीडियो साझा की है, जिसमें वो सिंद्धू मूसेवाला के साथ नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने उनकी हत्या को शर्मनाक बताया है. मीका ने साथ में कैप्शन में लिखा कि 'मैं हमेशा कहता हूं कि मुझे पंजाबी होने पर गर्व है, लेकिन आज मुझे यही बात कहते हुए शर्म महसूस हो रही है'.
यह भी पढ़ें

Sidhu Moose Wala के वो फेमस गाने जिन्होंने उन्हें दी ग्लोबल पहचान, बस रह गई यादें


मीका सिंह लिखते हैं कि '28 साल का एक यंग टैलेंटेड लड़का जो इतना पॉप्युलर था, फ्यूचर उसका ब्राइट था, लेकिन उसे पंजाब में ही पंजाबियों ने ही इतनी बेरहमी से मार दिया. भगवान उसकी आत्मा को शांति दें'. साथ ही उन्होंने लिखा कि 'मेरी प्रार्थना उसके परिवार के साथ है. मैं पंजाब सरकार से रिक्वेस्ट करता हूं कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे. दिल टूट गया'. साथ ही जो वीडियो मीका ने साझा किया था उनके साथ कैप्शन में वो लिखते हैं कि 'मिस यू भाई. आप बहुत जल्दी चले गए. लोग हमेशा आपका नाम, फेम और इज्जत जो आपने कमाई है, उसे याद करेंगे'.

मीका ने आगे लिखा कि 'आपके सभी हिट गाने और रेकॉर्ड्स भी याद करेंगे. आपने जो कुछ बनाया है, उसे हम कभी नहीं भूलेंगे. मेरे और आपके फैंस हमेशा आपकी हिट लाइन #Dildanimadasidhumussewala को या करेंगे. रब इनकी आत्मा को शांदि दे और अपने चरणों में इन्हें पनाह दे. सतनाम वाहेगुरु'. मीका सिंह के अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), आसिम रियाज (Asim Riaz) समेत कई सितारों ने अपना ने दुख जाहिर किया. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला से शनिवार को ही VIP सुरक्षा वापस ली गई थी, जिसके बाद रविवार शाम उनकी हत्या कर दी गई.

ट्रेंडिंग वीडियो