scriptMika Singh का इस लड़की पर आया दिल, क्या बीच में ही खत्म हो जाएगा स्वयंवर? | Mika Singh Revelation Prantika Das | Patrika News
बॉलीवुड

Mika Singh का इस लड़की पर आया दिल, क्या बीच में ही खत्म हो जाएगा स्वयंवर?

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपने स्वयंवर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल में मीका सिंह ने शो के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि उनका दिल शो की किस कंटेस्टेंट ने जीता है.

Jul 07, 2022 / 02:33 pm

Vandana Saini

Mika Singh का इस लड़की पर आया दिल

Mika Singh का इस लड़की पर आया दिल

बॉलीवुड के फेमस और पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपनी दूल्हन की तलाश में हैं, जिसको लेकर उनका स्वयंवर चल रहा है. उनके शो का नाम ‘मीका दी वोटी’ (Mika Voti) है, जिसमें इस समय कई लड़कियां कंटेस्टेंट लड़कियां कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनके इस रियलिटी शो में हर दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मीका ने अपने दिल की बात बताते हैं इस बात का खुलासा किया है कि उनको शो में एक कंटेस्टेंट पसंद आई है.
वहीं उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या वो इस शो में ही शादी करेंगे या ये शो बीच में ही खत्म हो जाएगा? दरअसल, हाल में मीका के इस शो में फराह खान (Farah Khan) की ग्रैंड तरीके से एंट्री हुई. फराह खान, मीका सिंह को अपना भाई कहती हैं.

ऐसे में जब फराह का शो में आना हुआ तो मीका ने भी अपनी बहन को अपने दिल की बात बताते हुए इस बात का जिक्र कर दिया कि उनको इस सभी लड़कियों में सबसे ज्यादा किसने इंप्रेस किया है. शो के इस प्रोमो वीडियो में फराह खान, मीका सिंह को लड़कियों के बारे में बताती हुई नजर आ रही हैं.
यह भी पढ़ें

Debina Bonnerjee को मां बनने के तीन महीने बाद ही लगी शराब की लत? यूजर्स कर रहे ऐसे उल्टे कमेंट्स

https://twitter.com/hashtag/MikaSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/SwayamvarMikaDiVohti?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसी बीच वो कंटेस्टेंट प्रांतिका दास (Prantika Das ) के बारे में बात करती हैं, जिनके लिए फराह खान कहती हैं कि ‘छोटी बच्ची जैसी है वो’. मीका भी फराह खान की इस बात को सुनकर कहते हैं कि ‘अभी तक प्रांतिका उन्हें सबसे ठीक लगी है’. अपने भाई मीका की ये बात सुनने के बाद फराह खान काफी खुश हो जाती हैं.

बता दें कि ‘मीका दी वोटी’ में मीका को इंप्रेस करने के लिए कई खूबसूरत और टैलेंटेड लड़कियां स्वयंवर में पहुंची हैं, जिनमें से फिलहाल प्रांतिका दास, मीका को इंप्रेस करने में अब तक कामयाब होती नजर आ रही हैं. वहीं अब आने वाले समय में ये देखना काफी इंटरस्टिंग होगा कि मीका किस लड़की के गले में हार डालते हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / Mika Singh का इस लड़की पर आया दिल, क्या बीच में ही खत्म हो जाएगा स्वयंवर?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो