scriptDebina Bonnerjee को मां बनने के तीन महीने बाद ही लगी शराब की लत? यूजर्स कर रहे ऐसे उल्टे कमेंट्स | Debina Bonnerjee Trolled For Drink | Patrika News

Debina Bonnerjee को मां बनने के तीन महीने बाद ही लगी शराब की लत? यूजर्स कर रहे ऐसे उल्टे कमेंट्स

Published: Jul 07, 2022 01:31:34 pm

Submitted by:

Vandana Saini

देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) कुछ समय पहले ही मां बनी हैं, जिसके बाद उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक गलास पकड़े नजर आ रही हैं, जिसको देखने के बाद यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि ‘क्या उन्होंने शराब पीनी शुरू कर दी है?’

Debina Bonnerjee को मां बनने के तीन महीने बाद ही लगी शराब की लत

Debina Bonnerjee को मां बनने के तीन महीने बाद ही लगी शराब की लत

तीन महीने पहले ही एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) माता-पिता बने हैं. इन दिनों देबीना बनर्जी भी अपने मदरहुड को फुल एंजॉय कर रही हैं. वहीं हाल में देबीना और गुरमीत ने अपनी बेटी लियाना का चेहरा अपने फैंस के साथ रिवील किया है. साथ ही इन दिनों वो अपनी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. देबीना अक्सर ही अपनी लाडली लियाना के साथ अपने इंस्टाग्राम पर फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने एक ऐसी फोटो भी साझा की, जिसको लेकर वो बेह द बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं.
दरअसल, देबीना वेकेशन अपनी बेटी और पति के साथ वेकेशन पर हैं और इस दौरन उन्होंने एक ग्लास के साथ फोटो साझा की है, जिसको देखने के बाद फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने ड्रिंक करना शुरू कर दिया है. फोटो को देखने के बाद फैंस उनसे पूछे रहे हैं कि ‘क्या मां बनने के बाद देबीना ने शराब पीनी शुरू कर दी है?’.

साथ ही फैंस उनसे कई तरह के सवाल कर रहे हैं, जिनका हाल में एक्ट्रेस ने जवाब भी दिया है. देबीना बनर्जी ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया कि ‘उनके हाथ में ड्रिंक नहीं बल्कि स्पार्कलिंग वाटर है’.
यह भी पढ़ें

ट्रोलर्स ने Nysa Devgn को बताया प्लास्टिक की गुड़िया, यूजर्स पूछ रहे – ‘ये इतनी गोरी कैसे हो गई?’

debina_bonnerjee.jpg
https://twitter.com/gurruchoudhary/status/1543539786723590147?ref_src=twsrc%5Etfw

जी हां, देबीना बनर्जी ने इस ड्रींक के बारे में बाक करते हुए बताया कि ‘मां बनने के बाद उन्होंने ड्रिक नहीं की है. फिलहाल वो पानी पीकर काम चला रही हैं’. देबीना बनर्जी की ये बात उनके फैंस को खूब हंसा भी रही है और काफी पसंद भी आ रही है. देबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बेटी या पति के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं.

इसके अलावा देबीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, वे लास्ट साल 2020 में टीवी शो ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ में नजर आई थीं. इसके अलावा भी उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है.

ट्रेंडिंग वीडियो