scriptजब Mira Rajput ने रख दी थी शादी के लिए ये शर्त, Shahid का हुआ था बुरा हाल | mira rajput put bet to marry her in front of shahid kapoor | Patrika News

जब Mira Rajput ने रख दी थी शादी के लिए ये शर्त, Shahid का हुआ था बुरा हाल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2021 03:05:40 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इंडस्ट्री के उन चुनिंदा कपल्स में से हैं, जिनकी शादीशुदा जिंदगी बेहद सी सफल मानी जा रही हैं।

mira rajput

mira rajput

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इंडस्ट्री के उन चुनिंदा कपल्स में से हैं, जिनकी शादीशुदा जिंदगी बेहद सी सफल मानी जा रही हैं। बावजूद इसके कि दोनों एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं, फिर भी यह कपल अपने बॉंड और सफल रिश्ते के लिए जाने जाते हैं।

शाहिद इंडस्ट्ररी के जाने-माने कलाकार हैं। अपनी जबरदस्त एक्टिंग और चॉकलेटी लुक की वजह से उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इन सबके बावजूद उन्होंने एक आम लड़की से शादी करने का फैसला किया, जिसका इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक नहीं रहा। बता दें कि शादी से पहले शाहिद का नाम इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया, जिसमें करीना कपूर खान भी शामिल थीॆ। दोनों का यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया, फिर मीरा राजपूत उनकी जिंदगी में आईं। 2015 में शाहिद और मीरा राजपूत शादी के बंधन में बंध गए थे।
यह भी पढ़ेः Night Dress में मोनालिसा ने डाल दी तस्वीरें, फैंस ने किए ऐसे Comments


हालांकि मीरा से शादी करना शाहिद के लिए आसान नहीं रहा । एक चैनल को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि मीरा से शादी करना इतना सरल औऱ आसान नहीं था । इसके लिए मुझे काफी पापड़ बेलने पड़े थे।

उन्होंने बताया कि मेरे और मीरा की ऐज में काफी गैप है और हम दोनों ही इसको लेकर चिंतित थे। वो कहते हैं कि जब मैं पहली बार मीरा से मिला था तो मैं उन्हें देखकर हैरान रह गया था क्योंकि वो काफी यंग थी। मीरा को शादी के लिए मनाने में उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि इसमें मीरा की बहन ने भी मेरा साथ दिया और अंत में कुछ शर्तों के साथ मीरा ने हां कर दी।

जी हां, आपको बता दें कि शाहिद से शादी के लिए मीरा ने उनके सामने कुछ शर्त रखी थीं । दरअसल शाहिद उन दिनों उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे। जिसके लिए वो अपने लुक औऱ स्टाइल पर काम कर रहे थे। वह पूरी तरह से टॉमी के किरदार में रहते थे। उनके लुक को देखकर मीरा के साथ-साथ उनके पापा भी डर गए थे।
यह भी पढ़ेंः इस एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, जबरदस्त सुरक्षा के बीच रहने को हुआ मजबूर


इस दौरान मीरा ने उनके सामने शर्त रखी कि उन्हें बालों को पहले की तरह ही रखना होगा और बालों में कोई कलर नहीं कराना होगा। शाहिद ने बताया कि उन्होंने और मीरा ने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया। वह उनसे सिर्फ 3-4 बार ही मिले थे और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो