scriptNight Dress में मोनालिसा ने डाल दी तस्वीरें, फैंस ने किए ऐसे Comments | monalisa post on instagram in night dress, see here | Patrika News
मनोरंजन

Night Dress में मोनालिसा ने डाल दी तस्वीरें, फैंस ने किए ऐसे Comments

एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं।

नई दिल्लीNov 21, 2021 / 03:35 pm

Shivani Awasthi

monalisa.jpg

monalisa

एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने भोजपुरी में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय का परचम लहराया है। यहीं वजह है कि उनके फैंस की लिस्ट इतनी लंबी है। सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों फैंस हैं। आए दिन वो सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और दर्शकों से भी उन्हें जबरदस्त प्यार मिलता है।
अब अपने फैंस के लिए उन्होंने एक और फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में वह नाईट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने स्लीवलेस नाईट सूट पहन कर एक बेड पर क्लिक की गई यह तस्वीर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें उन्होंने कैप्शन दिया है मॉर्निंग्स…..
उनकी यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस पोस्ट को लाइक करने के साथ इस पर रिस्पांस भी दे रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने अपनी हॉट फोटो अपने फैंस के लिए शेयर की है। इससे पहले भी कई बार उन्होंने अपने पोस्ट से अपने फैंस को हैरान किया है।
आपको बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस में 2017 में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। इस शो से उन्हें काफी शोहरत भी मिली। इस रियालिटी शो में उन्होंने जबरदस्त तरीके से अपनी आवाज को उठाया था। मोनालिसा उस समय चर्चा का विषय बन गईं जब उन्होंने घर के अंदर अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रम सिंह राजपूत से शादी कर ली थी। उनकी शादी को चार साल पूरे हो गए हैं। बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद मोनालिसा डेली सोप्स में भी नजर आईं थी।

Home / Entertainment / Night Dress में मोनालिसा ने डाल दी तस्वीरें, फैंस ने किए ऐसे Comments

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो