scriptED के समन के बाद गायब Rhea Chakraborty को मुंबई फ्लैट पर लौटना पड़ा वापस, 7 अगस्त होगी पूछताछ | missing rhea chakraborty came back to her flat ED will interrogate sus | Patrika News

ED के समन के बाद गायब Rhea Chakraborty को मुंबई फ्लैट पर लौटना पड़ा वापस, 7 अगस्त होगी पूछताछ

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2020 03:22:39 pm

Submitted by:

Neha Gupta

रिया उनके खिलाफ एफआईआर होने के बाद से ही गायब हो गई थीं लेकिन अब वो वापस अपने मुंबई वाले फ्लैट में लौट आई (Rhea Chakraborty cameback to Mumbai flat) हैं। खबरों के मुताबिक, ईडी उनसे शुक्रवार यानी 7 जुलाई को पूछताछ (ED will interrogate Rhea Chakraborty) करेगी।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में केंद्र सरकार की तरफ से मामला अब सीबीआई को ट्रांसफर (Sushant case transferred t0 CBI) कर दिया गया है। बुधवार को सुप्रीमकोर्ट ने रिया की इन्टेरिम प्रोटेक्शन की याचिका को खारिज कर (Rhea plea of interim protection rejected) दिया था। इसके अलावा ये भी कहा था कि बिहार पुलिस की जांच में रिया चक्रवर्ती को सहयोग करना (SC said Rhea Chakraborty has to cooperate with Bihar Police) होगा। वहीं दूसरी तरफ सुशांत के अकाउंट से पैसों की हेरा-फेरी को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने रिया को समन भेजा था। हालांकि रिया उनके खिलाफ एफआईआर होने के बाद से ही गायब हो गई थीं लेकिन अब वो वापस अपने मुंबई वाले फ्लैट में लौट आई हैं।

बिहार पुलिस लगातार इस बात को कह रही थी कि जब रिया चक्रवर्ती गायब हैं तो आखिर पूछताछ किससे की जाए। लेकिन रिया वापस आ (Rhea Chakraborty cameback home) गई हैं। अब खबरों के मुताबिक, ईडी उनसे शुक्रवार यानी 7 जुलाई को पूछताछ (ED will interrogate Rhea Chakraborty) करेगी। सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर को लेकर रिया से सवाल किए जा (money laundering case) सकते हैं। इसके अलावा बिहार पुलिस भी जल्द ही रिया से सुशांत के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर सवाल-जवाब कर सकती है। वहीं सीबीआई भी रिया के खिलाफ एफआईआर फिर से दर्ज कर (CBI re-register FIR against Rhea) सकती है। रिया चक्रवर्ती के अंडरग्राउंड होने के बाद से ही बिहार पुलिस ने नाराजगी जताई थी। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा था कि हम रिया की लोकेशन को ट्रैक नहीं कर पा रहे हैं जबकि उन्हें इस केस में हमारा सहयोग करना चाहिए था।

गौरतलब हो सुशांत के पिता केके सिंह के पटना में एफआईआर दर्ज कराने और कम्प्लेन में रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाने के बाद से ही ये केस पूरी तरह से बदल गया है। मुंबई पुलिस के ढीले रवैये के बाद केके सिंह ने पटना में रिया और उसके परिवार के खिलाफ FIR करवाई थी। रिया पर सुशांक को प्यार के जाल में फंसाने, उनके पैसों का इस्तेमाल करने, मानसिक रूप से उनका गलत उपचार कराने और परिवार से दूर करने जैसे गंभीर आरोप (Serious allegations on Rhea Chakraborty and her family) लगे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो