script‘ब‌ैड बॅाय’ बन बॅालीवुड में एंट्री करेंगे मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती, जानें पूरी खबर | mithun chakraborty son namashi chakraborty to debut in bollywood | Patrika News

‘ब‌ैड बॅाय’ बन बॅालीवुड में एंट्री करेंगे मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती, जानें पूरी खबर

locationमुंबईPublished: May 24, 2019 11:52:09 am

Submitted by:

Riya Jain

स्टार मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती अब बॅालीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं।

'ब‌ैड बॅाय' बन बॅालीवुड में एंट्री करेंगे मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती, जानें पूरी खबर

‘ब‌ैड बॅाय’ बन बॅालीवुड में एंट्री करेंगे मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती, जानें पूरी खबर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब नए स्टार्स का दौर शुरू हो गया है। एक- एक कर बड़े- बड़े सितारों के बच्चे बॅालीवुड में अपना हाथ आजमा रहे हैं। अब इस लिस्ट में मशहूर स्टार मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती का नाम भी शामिल हो गया है। जल्द ही नमाशी प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी की बेटी आमरीन कुरैशी के साथ फिल्म ‘बैड बॉय’ में नजर आएंगे। यह मूवी नमाशी और आमरीन की डेब्यू फिल्म है।

 

mithun-chakraborty-son-namashi-chakraborty-to-debut-in-bollywood
डायरेक्टर राजकुमार संतोषी करेंगे निर्देशन

इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर राजकुमार संतोषी करने वाले हैं। इन दोनों न्यूकमर को कई ऑडिशन के बाद सेलेक्ट किया गया। बता दें कि राजकुमार संतोषी को ‘अंदाज अपना अपना’, ‘घायल’, ‘दामिनी, ‘घातक’ जैसी फिल्में बनाने के बारे में जाना जाता है।
‘बैड बॉय’ का शूटिंग शेड्यूल

फिल्म ‘बैड बॉय’ की शूटिंग बेंगलुरु में की जाएगी। यह फिल्म लगातार 65 दिन तक शूट होगी। इसके अलावा मुंबई में भी इसकी शूटिंग होगी। बताया जा रहा है की फिल्म के कुछ गानों को भारत से बाहर फिल्माया जाएगा
mithun-chakraborty-son-namashi-chakraborty
प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी ने दी फिल्म की जानकारी

जब फिल्म को लेकर एक्ट्रेस आमरीन के पिता प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा, जब एक्टर्स विदेश में थे उन्हें तब फिल्म के लिए साइन किया गया। जब वह वापस आए तो फिल्म के बारे में चर्चा की गई। कोई भी पिता इस बात से खुश होगा कि उसकी बेटी को राजकुमार संतोषी लॉन्च कर रहे हैं। इसके आगे साजिद ने कहा, बहुत ऑडिशन्स के बाद इन्हें सेलेक्ट किया गया। फिल्म ‘बेड बॅाय’ की कहानी कुछ- कुछ फटा पोस्टर निकला हीरो और अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी होगी।
mithun-chakraborty-sons

गौरतलब है की मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह चक्रवर्ती भी बॅालीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि अपने पिता की तरह वह इंडस्ट्री पर अपना सिक्का नहीं जमा पाए। बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल दीपावली पर रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो