scriptVarun Dhawan के लिए नताशा दलाल ने शादी से पहला रखा करवा चौथ का व्रत, लाल जोड़े में दिखी खूबसूरत | natasha dalal karwa chauth for varun dhawan in anil kapoor house | Patrika News
बॉलीवुड

Varun Dhawan के लिए नताशा दलाल ने शादी से पहला रखा करवा चौथ का व्रत, लाल जोड़े में दिखी खूबसूरत

बॉलीवुड सेलेब्स ने करवा चौथ (Karwa Chauth) के त्यौहार को खूब धूमधाम से मनाया। इस मौके पर वरुण धवन के लिए गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने भी व्रत रखा।

Nov 05, 2020 / 03:28 pm

Neha Gupta

Natasha Dalal Karwa Chauth for Varun Dhawan

Natasha Dalal Karwa Chauth for Varun Dhawan

नई दिल्ली | बुधवार को पूरे देशभर में करवा चौथ (Karva Chauth) की धूम देखने को मिली। इसकी एक झलक बॉलीवुड में भी दिखाई दी जहां एक्ट्रेसेस ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा। हर साल की तरह इस बार भी कई अभिनेत्रियों ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर इस त्यौहार को मनाया। उनकी पत्नी अनीता कपूर (Anita Kapoor) करवा चौथ की पूजा अपने घर पर रखती हैं। जिसमें शिल्पा शेट्टी, नीलम कोठारी, वरुण धवन (Varun Dhawan) की मम्मी और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) भी पहुंची थी। नताशा लाल रंग के जोड़े में सजी धजी नजर आ रही हैं और उन्होंने भी वरुण के लिए व्रत रखा है।

https://twitter.com/hashtag/varundhawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वरुण और नताशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी भी इसी साल होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे अभी टाल दिया गया है। हालांकि नताशा वरुण के लिए शादी से पहले ही करवा चौथ व्रत रख रही हैं। नताशा की एक फोटो और वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नताशा के साथ वरुण की मम्मी, नीलम कोठारी, संजय कपूर की पत्नी माहिप कपूर और अन्य नजर आ रहे हैं। नताशा बिल्कुल नई दुल्हन की तरह से सजी हुई हैं। वरुण के लिए नताशा के प्यार देखकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

natashav.png

वरुण कई बार नताशा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। वहीं बड़े इवेंट्स पर भी वो नताशा के साथ ही स्पॉट किए जाते हैं। पिछले दिनों वरुण ने नताशा के लिए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे कोई डर नहीं है। वरुण और नताशा की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। दोनों की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं खबरों की मानें तो दोनों अगले साल गोवा में शादी कर सकते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Varun Dhawan के लिए नताशा दलाल ने शादी से पहला रखा करवा चौथ का व्रत, लाल जोड़े में दिखी खूबसूरत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो