scriptनीना गुप्ता ने बेटी के तलाक पर कहा- ‘तलाक से बेहतर है लिव इन में रहना’ | Neena Gupta talk about divorce of her daughter Masaba | Patrika News

नीना गुप्ता ने बेटी के तलाक पर कहा- ‘तलाक से बेहतर है लिव इन में रहना’

locationनई दिल्लीPublished: Mar 05, 2020 12:14:46 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

neena_gupta_on_daughter_divorce_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले उन्होंने लोगों से कहा था कि कभी भी शादीशुदा मर्दों से प्यार मत करना क्योंकि इसका अंत कभी भी सुखद नहीं होता है। इसके बाद अब एक बार फिर नीना गुप्ता चर्चा में आ गई हैं क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी मसाबा (Masaba) के तलाक पर बड़ी बात कही है।
नीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब इस बारे में मुझे पता चला तो बहुत बुरा लगा था। मसाबा ने मुझसे एक बार लिव-इन में जाने को कहा था, उस वक्त मैं इसके खिलाफ थी लेकिन मसाबा ही इंसान थी जिसने मुझे वक्त के साथ इसे स्वीकारने के लिए तैयार किया। नीना आगे कहती हैं कि शुरुआत में मैं इसे बिल्कुल भी स्वीकार नहीं कर पा रही थी और इसने मुझे प्रभावित किया। लेकिन अगर अब मेरी बेटी मसाबा मुझसे लिव इन के लिए पूछती हैं तो मैं इसके लिए तैयार हूं क्योंकि लिव-इन तलाक लेने से तो बेहतर ही है। बता दें कि नीना गुप्ता की बेटी मसाबा का तलाक 2 मार्च को हो गया है।
वहीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इससे पहले अपना एक्सपीरिएंस बताते हुए लोगों को कहा था कि कभी भी शादीशुदा मर्दों से प्यार मत करना क्योंकि इसका अंत दुखद ही होता है। आपको बता दें कि नीना ने यह सब इसलिए शेयर किया क्योंकि अपनी करियर की शुरुआत में ही एक्ट्रेस वेस्ट इंडीज के मास्टर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के प्यार में पड़ गई थीं । दोनों का काफी समय तक अफेयर रहा। इतना ही नहीं नीना शादी से पहले ही नीना प्रेग्नेंट हो गई थीं जिसके बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया । जिसके बाद नीना गुुप्ता ने अकेले अपनी बेटी मसाबा की देखभाल की।
View this post on Instagram

#sachkahoontoe

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो