Neha Kakkar जल्द बनने वाली हैं मां, शादी से पहले थीं प्रेग्नेंट!

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Dec 2020, 10:24 AM IST
Neha Kakkar जल्द बनने वाली हैं मां, शादी से पहले थीं प्रेग्नेंट!
Neha Kakkar Pregnant

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अक्टूबर में की थी शादी
  • अब सोशल मीडिया पर दी जल्द माता-पिता बनने की जानकारी

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी हुई है। उन्होंने सिंगर रोहनप्रीत को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना। दोनों की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब दोनों ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल, नेहा जल्द ही मां बनने वाली हैं। सिंगर ने सोशल मीडिया पर इस जानकारी को साझा किया है।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और रोहनप्रीत की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में नेहा का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा- '#KhyalRakhyaKar.' उनके इस पोस्ट पर रोहन ने कमेंट कर लिखा है, 'अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू।' नेहा का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके करीबी दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं। हालांकि नेहा के इस ऐलान से हर कोई हैरान है।

neha_kakkar_pregnant.jpg

नेहा कक्कड़ ने दो महीने पहले ही रोहनप्रीत से शादी की है। ऐसे में कई लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। क्योंकि नेहा के बेबी बंप को देखकर माना जा रहा है कि उनकी प्रेग्नेंसी को 3 से 4 महीने हो गए हैं। हालांकि ये वक्त नेहा और रोहन की जिंदगी में बेहद ही खुशी का पल है। ऐसे में दोनों ने इसे फैंस के साथ शेयर किया है।

बता दें कि नेहा और रोहन ने 24 अक्टूबर को शादी की थी। दोनों की मुलाकात नेहू दा व्याह गाने के दौरान हुई थी। इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रोहन को डेट करने से पहले उन्होंने उनके सामने एक शर्त रखी थी। उन्होंने बताया कि रोहन ने मुझसे कहा कि वो मुझे पसंद करते हैं। लेकिन मैंने उनसे कहा कि मेरी उम्र अब शादी की हो चुकी है तो मैं डेटिंग नहीं सीधा शादी करना चाहती हूं। इसपर रोहन ने कहा कि लेकिन मेरी उम्र अभी शादी की नहीं तो अभी कैसे शादी करें। इसके बाद दोनों की बीच बातचीत बंद हो गई।

नेहा ने आगे बताया, इसके बाद अचानक एक दिन रोहनप्रीत का कॉल आता है और वो मुझसे कहते हैं कि मैं आपके बिना नहीं रह सकता और शादी करना चाहता हूं। रोहन ने उस वक्त ड्रिंक की हुई थी। इसलिए मुझे लगा कि ऐसे ही कह रहे होंगे। सुबह तक भूल जाएंगे। लेकिन अगले दिन उनका फिर कॉल आया और शादी के लिए पूछा। उसके बाद मैंने उनसे कहा कि मेरी मम्मी से मिलकर शादी की बात करो। जिसके बाद दोनों के परिवार वाले भी इस रिश्ते को लेकर खुश थे

neha_kakkar_rohanpreet_singh.jpg