script

Netflix ने भी Aamir Khan को दिया बड़ा झटका, फिल्म पिटने के बाद एक्टर ने लिया ब्रेक

Published: Aug 24, 2022 10:30:10 am

Submitted by:

Vandana Saini

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ दो हफ्तों में भी बॉक्स ऑफिस पर टीक नहीं पाई। ऐसे में अब आम जनता के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी आमिर का साथ छोड़ दिया है। Netflix की ओर से एक्टर को एक बहुत बड़ा झटका लगा है।

Netflix ने भी  Aamir Khan को दिया बड़ा झटका

Netflix ने भी Aamir Khan को दिया बड़ा झटका

इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉक्स ऑफिस 4 साल बाद वापसी की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही। आमिर की ये फिल्म दो हफ्ते भी ठीक से बॉक्स ऑफिस पर टीक नहीं पाई। इससे पहले आमिर की साल 2018 में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज हुई थी। वो भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही साबित हुई थी, लेकिन उस फिल्म ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के मुकाबले बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी कमाई की थी। काफी लंबे समय से आमिर की फिल्म को लेकर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड हो रहा था।
आम जनता ने आमिर को एक दम से दरकिनार कर दिया है। वहीं अब ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी आमिर का साथ छोड़ दिया है। जी हां, सामने आ रही खबरों की माने तो Netflix ने आमिर को बड़ा झटका दिया है। आप सभी को याद होगा कि कुछ समय पहले ऐसी बेहद से खबरें आई थीं, जिनमें कहा गया था कि उनकी इस फिल्म के राइट्स को रिलीज से पहले ओटीटी फ्लेटफॉर्म्स ने खरीद लिया है।

ऐसे में अगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप भी होती है तो भी आमिर को इससे फायदा ही होगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने अब आमिर खान की इस फिल्म के राइट्स खरीदने को तैयार नहीं है। सामने आ रही खबरों की माने तो आमिर ने 6 महीने का विंडो और 150 करोड़ की बात कही थी, जबकि नेटफ्लिक्स ने उन्हें 6 महीने का विंडो और 50 करोड़ रुपये देने को तैयार था।

यह भी पढ़ें

‘मुझे तो दूर ही रखो…’, Akshay Kumar की फिल्म के बायकॉट पर कुछ ऐसा बोल गए Kapil Sharma

https://twitter.com/hashtag/NetFlix?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसे में अब जब आमिर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुकी हैं तो अब नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के राइट्स खरीदने से अपने पैर पीछे ले लिए हैं। 150 से 170 के बजट में बनी आमिर की इस फिल्म के लिए पहले नेटफ्लिक्स ने 50 करोड़ का ऑफर रखा था, जिसको अब खारिज कर दिया गया है। इतना ही नहीं रिलीज के 12 दिनों में ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कमाई केवल 56 करोड़ रुपये हुई है।

इसके साथ ही खबर है कि आमिर खान ने अब कुछ समय का ब्रेक लिया है। वो और फिल्म की पूरी टीम पिछले तीन सालों से इस फिल्म पर काम कर रहे थे, लेकिन फिल्म दो हफ्ते के बाद भी नहीं चल पा रही है। ऐसे में एक्टर का दिल टूट गया है और वो दो महीने के लिए अमेरिका की ट्रिप पर जा रहे हैं। जहां वो फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर रिलीज करने के बारे में सोच सकते हैं।

यह भी पढ़ें

जब Nutan ने सेट पर Sanjeev Kumar को जड़ा दिया था थप्पड़, इस बात से थीं नाराज

ट्रेंडिंग वीडियो