script

‘नो वे होम’ हो सकती है स्पाइडी की आखिरी फिल्म

Published: Oct 16, 2021 09:05:06 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

Spider Man: मार्वल की ‘नो वे होम’ स्पाइडरमैन ट्रायोलॉजी की तीसरी और संभवत: टॉम हॉलैंड की सुपरहीरो के रूप में आखिरी फिल्म हो सकती है। 17 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के साथ ही…

spider man

Spider Man: मार्वल की ‘नो वे होम’ स्पाइडरमैन ट्रायोलॉजी की तीसरी और संभवत: टॉम हॉलैंड की सुपरहीरो के रूप में आखिरी फिल्म हो सकती है। 17 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के साथ ही टॉम हॉलैंड का मार्वल स्टूडियो के साथ मौजूदा अनुबंध समाप्त हो जाएगा। एक इंटरव्यू में टॉम ने इस ओर इशारा करते हुए कहा, ‘पूरी टीम इस फिल्म को स्पाइडरमैन फ्रेंचाइजी के ‘एंडगेम’ की तरह मान रही है। दोबारा यह रोल निभाता हूं, तो स्पाइडरमैन का वह बिल्कुल अलग वर्जन होगा। अब कोई ट्रायोलॉजी नहीं होगी। हम इसे कुछ समय होल्ड पर रखेंगे और नए तरीके से बनाने की कोशिश करेंगे।

 

Read More: कृति सनोन ने पूरी की ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग
कृति सनोन ने प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह स्टारर ‘आदिपुरुष’ में ‘जानकी’ के अपने रोल की शूटिंग पूरी कर ली है। फोटो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, ‘यकीन नहीं होता यह जर्नी इतनी जल्दी समाप्त हो गई। इस सुपर स्पेशल कैरेक्टर को निभाने पर मुझे बेहद गर्व है। ‘जानकी’ का प्यार भरा दिल, पवित्र आत्मा और अडिग शक्ति मेरे भीतर हमेशा रहेगी।’ फिल्म 11 अगस्त, 2022 को 3डी में रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो