scriptnora fatehi oops moment on set of bahubali title song in Hyderabad | इस फिल्म के सेट पर नोरा फतेही को होना पड़ा था शर्मसार, हो गया था Oops मूमेंट | Patrika News

इस फिल्म के सेट पर नोरा फतेही को होना पड़ा था शर्मसार, हो गया था Oops मूमेंट

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में समय-समय पर स्टार्स के साथ ऐसे अनेको मूमेंट कैप्चर हुए हैं जिनमें वे बुरी तरह से इसका शिकार हुए हैं। ऐसा ही कुछ डांसर और एक्टर नोरा फतेही के साथ भी हुआ है।

नई दिल्ली

Published: January 02, 2022 12:03:58 pm

कभी-कभी ज्यादा स्टाइलिश होना भारी पड़ जाता है। कई बार सेलेब्स इसका बुरी तरह से शिकार हो जाते हैं फिर चाहे वे इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हो या न हो। बड़े-बड़े सेलेब्स जब किसी मंच पर होते हैं तो वो चारों ओर से लोगों या कैमरा से घिरे हुए होते हैं। ऐसी सिचुएशन में जब सबकी नजर उनपर होती हैं तो उनके ऊप्स मूमेंट सभी की नजरों में आ जाते हैं और कई बार कैमरे में भी कैद हो जाते हैं।
nora_fatehi1.jpg
ऐसा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ज्यादा देखने को मिलता है। यहां समय-समय पर स्टार्स के साथ ऐसे अनेको मूमेंट कैप्चर हुए हैं जिनमें वे बुरी तरह से इसका शिकार हुए हैं। ऐसा ही कुछ डांसर और एक्टर नोरा फतेही के साथ भी हुआ है। बता दें कि नोरा फतेही ऐसे कई ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई हैं जो काफी बड़े थे और चर्चा में भी आए थे।
नोरा काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं और कभी-कभार अपनी बोल्डनेस के चलते वो ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं। वैसे तो उनके कई किस्सें हैं जो कैमरे में कैप्चर हुए हैं, लेकिन हम आपको उनके ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जो कैमरे में भले ही कैद न हो लेकिन क्रू मेम्बर से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उसका गवाह बने थे।
यह भी पढ़ेंः DDLJ की ये नन्हीं कलाकार आज दिखती है इतनी हॉट, फोटोज देखकर फैंस हैरान

दरअसल बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं। नोरा का टॉप एकाएक ही पूरी क्रू के सामने फिसल गया था। हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाल लिया था, लेकिन सेट पर मौजूद हर शख्स इस मूमेंट का गवाह बना था फिर चाहे वह सेलेब हो या कोई आमजन।
मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, एसएस राजमौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सेट पर नोरा बेहद शर्मनाक घटना का शिकार हुई थीं। दरअसल, बाहुबली के प्रमोशनल गाने के एक हिस्से की शूटिंग के दौरान नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था एक्ट्रेस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि, ये उनके जीवन के सबसे भयानक क्षणों में से एक था और इसके लिए वह तमन्ना की शुक्रगुजार हैं।
यह भी पढ़ेंः शादी की तस्वीरों से एक्टर मोहित रैना ने दिया सबको सरप्राइज, सेलेब्स कर रहे कमेंट्स

बता दें बाहुबली फिल्म का यह गाना हैदराबाद में फिल्माया जा रहा था, जिसमें अभिनेत्री वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई थीं। हालांकि इससे बाद भी कई बार नोरा फतेही की ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया था जिसकी वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा था जो कैमरे में भी कैद हो गए थे और चर्चा का विषय भी रहे थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.