scriptअब नोरा फतेही भी हुईं सलमान की मुरीद, शूटिंग पूरी होते ही कह डाली ये बड़ी बात! | nora fatehi open up about bharat and salman khan | Patrika News

अब नोरा फतेही भी हुईं सलमान की मुरीद, शूटिंग पूरी होते ही कह डाली ये बड़ी बात!

Published: Aug 16, 2018 11:57:31 am

Submitted by:

Amit Singh

आगामी फिल्म ‘भारत’ में सुपरस्टार सलमान खान के काम कर अभिनेत्री नोरा फतेही खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं।

nora fatehi

nora fatehi

आगामी फिल्म ‘भारत’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम कर अभिनेत्री नोरा फतेही खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं। नोरा ने माल्टा में इस फिल्म की शूटिग पूरी कर ली है। वह इसमें लैटिन अमरीकी लड़की का किरदार निभा रही हैं।

नोरा ने एक बयान में कहा, ‘भारत’ फिल्म जैसी बड़ी परियोजना का हिस्सा होना मेरे कॅरियर के लिए बेहद रोमांचक पल है। मैं सलमान और अली अब्बास जफर के साथ काम कर स्वयं को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। आशा है कि मुझे भविष्य में ऐसी और भी फिल्में मिलेंगी।

nora fatehi

साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की हिंदी रीमेक ‘भारत’ में अपने किरदार के बारे में नोरा ने कहा, मैं इस फिल्म में माल्टा की एक लैटिन अमरीकी लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो मेरे लिए एक अभिनेत्री के तौर पर एक अलग अनुभव है। लैटिन अमरीकी शैली में बोलने और उनके तौर तरीकों को सीखने के लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी। सलमान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी, जिसमें दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

nora fatehi

हाल ही में रिलीज हुआ टीजर

टीजर में सलमान खान की आवाज में फिल्‍म का मूल संदेश सुनाई दे रहा है। इसमें मूवी की कोई भी लुक नहीं दिखाई दे रही है। वह कहते सुनाई दे रहे है कि ‘बाबूजी कहते थे, कुछ रिश्‍ते जमीन से होते हैं और कुछ रिश्‍ते खून से, मेरे पास दोनों ही थे।’ वहीं इस मूवी का निर्देशन अली अब्‍बाज जफर कर रहे हैं। इसे सलमान खान के जीजा अतुल अग्‍निहोत्री और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि यह फिल्‍म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी

सलमान खान स्टारर भारत एक इंडियन, एक्शन, फैमिली ड्रामा फिल्म है। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। मूवी में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी मुख्य किरदार मे हैं। यह 2014 में रिलीज हुई साउथ कोरियन फिल्म ‘ऑड टू माई फादर’ की रीमेक है। भारत अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी आजादी से लेकर 21वीं शताब्दी तक के देश के सफरनामें पर आधारित है। इस मूवी में सलमान 17 साल के युवा से लेकर 70 साल के बूढ़े आदमी तक का किरदार अदा करेंगे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो