'छोटे-छोटे पेग' गाने में Nushrat Bharucha की Bold Dress देख पापा ने पूछा था बोल्ड सवाल, एक्ट्रेस रह गई थी हैरान

By: Neha Gupta
| Published: 22 May 2020, 08:59 PM IST
'छोटे-छोटे पेग' गाने में Nushrat Bharucha की Bold Dress देख पापा ने पूछा था बोल्ड सवाल, एक्ट्रेस रह गई थी हैरान
Nushrat Bharucha

  • नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने छोटे छोटे पेग (Chhote Chhote Peg) गाने में पहनी बोल्ड ड्रेस पर किया खुलासा
  • पैरेंट्स के रिएक्शन से डर रही थीं नुसरत
  • पापा ने गाना देखने के बाद पूछा था बोल्ड सवाल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) को लंबे समय बाद फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से खास पहचान मिली। अब उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है, वो अपनी एक्टिंग का जलवा कई फिल्मों में दिखा चुकी हैं लेकिन उनका ग्लैमरस अवतार पहली बार फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety) में नजर आया था।

इस फिल्म में कई जगहों पर बोल्ड नजर आई थी, वहीं एक गाने छोटे छोटे पेग (Chhote Chhote Peg) में उन्होंने एक रेड कलर की ड्रेस पहनी थी। ये ड्रेस काफी बोल्ड थी जिसके बाद नुसरत अपने पैरेंट्स को लेकर चिंतित हो रही थीं कि वो क्या सोचेंगे। हाल ही में नुसरत ने इस बात को लेकर खुलासा किया कि जब वो घर पहुंची तो उनके पापा ने उनसे हैरान करने वाला सवाल पूछ लिया था। वो सोच रही थीं कि अब इस बात से कैसे बचा जाए।

View this post on Instagram

Noah 🤍

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

रिसेन्टली नुसरत ने पिंकविला से बातचीत करते हुए बताया कि जब फिल्म का गाना छोटे छोटे पेग (Chhote Chhote Peg) रिलीज हुआ तो वो घर जाने में हिचकिचा रही थीं। वो सोच रही थीं कि पैरेंट्स उनको इस तरह की बोल्ड ड्रेस में देखकर क्या कहेंगे। जब वो घर पहुंची तो सभी उनके ही गाने को देख रहे थे। वो चुपचाप अपने कमरे में जाने लगी तभी उनके पापा ने उन्हें रोका और पूछा कि 'क्या तुमने इसमें ब्रा पहनी हुई है?' ये सुनने के बाद नुसरत को मन ही मन हंसी आ रही थी और सोच रही थीं कि वो कैसे बताएं कि ये ब्रालेट है। नुसरत उस दौरान इन बातचीतों से बचना चाहती थीं।

दरअसल, नुसरत (Nushrat Bharucha) ने इस गाने में रेड कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके इस अवतार को भी बेहद पसंद किया गया था। बता दें कि नुसरत भरूचा सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद ड्रीम गर्ल में दिखाई दी थीं। ये फिल्म भी हिट साबित हुई थी। नुसरत की पहली फिल्म लव सेक्स और धोखा थी जो हिट रही थी।

Show More