scriptON SCREEN: रणबीर ने Ex-Girlfriend को KISS करने से क्यों किया मना? | ON SCREEN: Ranbir Kapoor Refused To Kiss ex-girlfriend In Jagga Jasoos | Patrika News

ON SCREEN: रणबीर ने Ex-Girlfriend को KISS करने से क्यों किया मना?

Published: May 12, 2016 03:39:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सूत्रों की मानें, तो रणबीर ने तय किया है कि वो कैट के साथ ऑन स्क्रीन न तो किस करेंगे, न ही इंटीमेट सीन करेंगे…

ranbir kapoor

ranbir kapoor

मुंबई। फिल्मकार अनुराग कश्यप फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को न जाने किस मुहूर्त में शुरू किया था कि फिल्म अटकती ही जा रही है। इस फिल्म के लीड एक्टर हैं रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ। जब अनुराग ने दोनों को साइन किया था, तब ये दोनों कलाकार रिश्ते में थे। एक ओर जहां रणबीर ने कैट के लिए अपने पैरेंट्स को अनदेखा किया, वहीं कैटरीना ने भी इंडस्ट्री में कई लोगों से बैर लेते हुए रणबीर के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया। अब दोनों अलग हैं। ब्रेकअप को महीने होने क आए, लेकिन इसका असर प्रोफेशनल लाइफ में साफ तौर प देखा जा सकता है। अनुराग कश्यप जैसी चाहते हैं, वैसा दोनों ही कलाकार नहीं कर पा रहे हैं।

एक वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में एक गाने में रणबीर को कैट को किस करना था, लेकिन रणबीर ने कैट को किस करने इनकार कर दिया। बताया जा रहा है कि रणबीर ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वो डरते हैं कि यदि वो कैट के ज्यादा करीब गए, तो कहीं उन्हें कैट से दोबारा प्यार न हो जाए। आखिर फिल्मों में एक साथ काम करते हुए ही तो दोनों करीब आए थे। बता दें कि अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में रणबीर और कटरीना दोनों साथ काम कर रहे हैं, लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद फिल्म का पूरा शेड्यूल बिगड़ गया है। दोनों की वजह से फिल्म की शूटिंग टलती जा रही है।

कटरीना और रणबीर कई सालों से साथ थे, दोनों लिव-इन रिलेशनशिप थे, लेकिन इस साल के शुरुआत में दोनों अलग हो गए। रणबीर भी कैट का घर छोड़कर चले गए। हालांकि कई बार खबरें आईं, कि कटरीना अपनी तरह से इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन रणबीर दोबारा इस रिश्ते में नहीं आना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो