scriptपाकिस्तान के खिलाफ है अक्षय कुमार की ये फिल्म? भरी महफिल में शख्स ने उड़ाई एक्टर की धज्जियां | pakistani man claims bell bottom is against pakistan akshay kumar reacts | Patrika News

पाकिस्तान के खिलाफ है अक्षय कुमार की ये फिल्म? भरी महफिल में शख्स ने उड़ाई एक्टर की धज्जियां

Published: Dec 05, 2022 10:22:10 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

अक्षय कुमार बॉलीवुड के दमदार एक्टरों में से एक हैं। हालांकि कुछ समय से उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। अब एक्टर की एक फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है।

akshay kumar reacts

akshay kumar reacts

बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार की दुनिया दीवानी है। ये साल में 3 से लेकर 4 फिल्में लेकर आते हैं। एक समय था जब एक्टर की फिल्में धुआंधार कमाई करती थीं। हालांकि कुछ समय से इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुह गिर रही हैं।
फैंस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं, लेकिन अब फैंस दावा कर रहे हैं कि उनकी फिल्म बेल बॉटम पाकिस्तान के खिलाफ बनाई गई है। फिल्म को लेकर अक्षय कुमार पर सवाल उठाए जा रहे हैं। अब इसका जवाब खुद अक्षय ने ही दे दिया है।

हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में बातचीत के दौरान एक पाकिस्तानी युवक ने अक्षय की एक फिल्म को लेकर नाराजगी जताई।

यह भी पढ़ें

11 साल के बच्चे की हरकत से परेशान हुए अमिताभ बच्चन

https://twitter.com/Delightfulstar1/status/1428930470713171975?ref_src=twsrc%5Etfw
युवक ने कहा, ‘मैं पाकिस्तान से हूं, आपने (अक्षय कुमार) पैड मैन और टॉयलेट जैसी शानदार फिल्में बनाईं। इन फिल्मों से लोगों को सीख मिली लेकिन अभी जब पाकिस्तान और भारत के बीच सबकुछ ठीक नहीं है तो आपकी एक फिल्म बेल बॉटम रिलीज होती है जो कि पाकिस्तान विरोधी थी।’

जब पाकिस्तानी युवक फिल्म बेल बॉटम को पाकिस्तान विरोधी बताता है तो एक्टर अक्षय कुमार इसपर जवाब देते हुए कहते हैं। वो सिर्फ एक फिल्म है। उसे फिल्म की तरह ही लें। इसके अलावा भी कई चीजें हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर ज्यादा गंभीर होने की जरूरत नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/BellBottomInCinemas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें, एक्टर अक्षय कुमार की जिस फिल्म बेल बॉटम को पाकिस्तान विरोधी बताया जा रहा है उसे रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी इंडियन एयरलाइन्स के प्लेन हाईजैकिंग होने से जुड़ी थी। जिसका मिशन पैसेंजर्स को सुरक्षित बचाना था।

फिल्म में अक्षय ने एक इंडियन सीक्रेट एजेंट का किरदार अदा किया था। अक्षय के अलावा फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी नजर आईं थी।

यह भी पढ़ें

इस बार जालीदार ड्रेस में उर्फी ने बरपाया कहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो