scriptआखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था इस बात का खुलासा | Parineeti Chopra Opened Up About Katrina Kaif | Patrika News
बॉलीवुड

आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था इस बात का खुलासा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि परिणीति कैटरीना के एक चीज में बहुत डरती है.

May 07, 2022 / 05:22 pm

Vandana Saini

आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था खुलासा

आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बेहद ही कम समय में अपने फैंस के बीच अपनी पहचान बना ली थी. उन्होंने साल 2011 में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘लेडिस वर्सेस रिकी बहल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में परिणीति के किरदार को काफी पसंद किया गया था, जिसने एक पंजाबी और बिंदास लड़की की भूमिका निभाई थी.
परिणीति अब भी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. वैसे ये बात तो आप सभी जानते हैं कि बॉलवुड में एक्ट्रेस एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती, लेकिन बेहद ही कम लोग ये बात जाते हैं कि परिणीति चोपड़ा और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में शुमार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे. परिणीति चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘कैटरीना कैफ बिल्कुल किसी स्ट्रिक्ट स्कूल टीचर की तरह हैं, जो फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस रहती हैं’.
यह भी पढ़ें

ग्रीन बिकिनी और हाई हिल्स में Urfi Javed ने शेयर की बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले – ‘Eco-Friendly हो गईं..’

parineeti_chopra.jpg

साथ ही परिणीति ने ये भी बताया था कि ‘ड्रीम टीम टूर के वक्त कैटरीना और उनके ट्रेनर इस बात का ध्यान रखते थे कि सभी लोग हेल्दी खाना ही खाएं. वो हमारे कमरों में हेल्दी फूड के पैकेट भिजवाते थे’. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि ‘वो अपनी फिटनेस के सजग रहती हैं और उससे जुड़ी जानकारी या बातों के लिए वो कैटरीना कैफ को मैसेज करती हैं. कैटरीना उनको इनक जवाब भी देती है और अक्सर उन्हें अपने साथ वर्कआउट करने के लिए भी बोलती हैं’.
katrina_kaif.jpg

वहीं अगर परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म ‘साइना’ (Saina) में देखा गया था. इससे पहले वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई दी थीं. परिणीति और अर्जुन कपूर ने साल 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया है. इसके अलावा आने वाले समय में वो किसी न किसी प्रोजेकेट में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था इस बात का खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो