scriptपठान की दीवानी हुई पूरी दुनिया, आलिया भट्ट वरुण धवन का रिएक्शन सुन चकरा जाएगा दिमाग | pathaan top movie worldwide its changes the boycott bollywood trend amid in shahrukh khan pathan success comment alia bhatt varun dhawan | Patrika News
बॉलीवुड

पठान की दीवानी हुई पूरी दुनिया, आलिया भट्ट वरुण धवन का रिएक्शन सुन चकरा जाएगा दिमाग

Pathaan : शाहरुख खान की फिल्म पठान देश में ही नहीं बल्कि विदेश में ताबातोड़ कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। पठान (Pathaan) की सक्सेस पर कई सेलिब्रिटिज लगातार कमेंट्स कर रहे हैं, ऐसे में आलिया भट्ट और वरुण धवन ने पठान की सक्सेस को लेकर ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनकर आपका सिर भी चकरा जाएगा।

Feb 01, 2023 / 12:07 pm

Anju Chaudhary Bajpai

pathaan_worldwide_sucess.jpg

pathaan one of the best movies of all time

Pathaan one of the top movie worldwide: बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है जबकि शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) सक्सेस के नए मुकाम हासिल कर रही है। शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर कई सेलिब्रिटिज लगातार अपना रिएक्शन दे रहें हैं। पठान ने अबतक 5 दिन में 500 करोड़, 6 दिन में 600 करोड़ और 7वे दिन में 700 करोड़ की कमाई करके साबित कर दिया है कि जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म पठान 1000 करोड़ कल्ब में शामिल हो सकती है। पठान की लगातार सक्सेस शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के लिए भी लकी साबित हो सकती है। देखा जाए तो बॉलीवुड फिल्म इंजस्ट्री में कई अरसे बाद एक ऐसी बॉलीवुड फिल्म बनी है जो हर जॉनर के लोगों को पसंद आ रही है। पठान की सक्सेस के आकड़े ऐसे है जिसने अभीतक की कई हिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। (SS Rajamouli) एस एस राजामौली की फिल्म (RRR) ‘आरआरआर’ का रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है फिल्म पठान। आपको बता दें कि 32 दिन में RRR ने जहां इंडिया में 765.75 करोड़ की कमाई की है, वहीं इसकी ग्रॉस इनकम 895.1 करोड़ रही है। वहीं RRR का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब तक 1100.5 करोड़ हो चुका है। बात करें सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ की तो, यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और पहले ही दिन ‘पठान’ ने 57 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 70.5 करोड़ रुपये बटोरे। तीसरे दिन शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 39.25 करोड़ रुपये रहा जबकि शनिवार को चौथे दिन फिल्म ने 53.25 करोड़ रुपये और रविवार को 60.75 करोड़ रुपये की कमाई की। मंडे टेस्ट में भी फिल्म फुल मार्क्स से पास हुई और ‘पठान’ की कमाई में 25.5 करोड़ रुपये और जुट गए। अब फिल्म ने मंगलवार यानी सातवें दिन में कुल 21 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अबतक 328.25 करोड़ रुपये हो गई है।

आलिया भट्ट का रिएक्शन
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शाहरुख खान की ‘पठान’ को कमेंट किया ‘पठान’ न सिर्फ ब्लॉकबस्टर है बल्कि मैं तो ये चाहती हूं कि ये फिल्म इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी मूवी बने। इस फिल्म ने मेरी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Bramhastra) का रिकॉर्ड तोड़ा है और मेरी दुआ है कि हर फिल्म को रिकॉर्ड तोड़ना चाहिए। अगर शानदार कंटेट दिया जाता है तो फिल्म चलती ही है चाहे फिर किसी बॉयकाट गैंग को कितना भी बुरा क्यों न लगे। प्यार का माहौल है प्यार में रहो और बाहें फैलाकर प्यार करो।’

वरुण धवन ने दी बधाई
वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कहा कि ‘हमको किसी भी तरह के बायकॉट ट्रेंड पर ध्यान नहीं देना चाहिए। पठान में इस देश के सबसे बड़े सितारें शामिल हैं फिर चाहें वो शाहरुख (Shah Rukh Khan) सर हो या सलमान (Salman Khan) भाई या फिर दीपिका (Deepika Padukone) और जॉन (John Abraham)। फिल्म ने व्यूवर्स को वो सब दिया है जो वो चाह रहे थे।

यह भी पढ़ें

यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों प्रेगनेंट पत्नियों के बीच हुई भयंकर लड़ाई



varun_dhawan_and_alia_bhatt_comment_on_pathaan.jpg

फिल्म पठान ‘Pathaan’ का डंका अब देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी जोरो से बज रहा है। पठान की अपार सफलता का ही नतीजा है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बायकॉट ‘पठान’ (Pathan) के ट्रेंड को भी मात दे दी है। या यह कह सकते है कि फिल्म ‘पठान’ ने अपनी अपार सफलता के दम पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को जड़ से ही उखाड़ फेंका है।

यह भी पढ़ें

सिनेमा हॉल के अंदर हुई आतिशबाजी, पठान के लिए क्रेजी हुए फैंस



Home / Entertainment / Bollywood / पठान की दीवानी हुई पूरी दुनिया, आलिया भट्ट वरुण धवन का रिएक्शन सुन चकरा जाएगा दिमाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो