जब Sushant ने अंकिता लोखंडे से मरने के बाद भी साथ न छोड़ने का किया था वादा, देखें वीडियो

By: Sunita Adhikari
| Published: 04 Oct 2020, 11:13 AM IST
जब Sushant ने अंकिता लोखंडे से मरने के बाद भी साथ न छोड़ने का किया था वादा, देखें वीडियो
Pavitra Rishta last scene video

  • यह वायरल वीडियो 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में मानव व अर्चना की आखिरी मुलाकात के सीन का है। 'पवित्र रिश्ता' के आखिरी सीन में दिखाया गया था कि मरने के बाद भी मानव-अर्चना का साथ नहीं छोड़ता है।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनके फैंस ये मानने के लिए तैयार नहीं है कि उन्होंने सुसाइड किया था। ऐसे में फैंस सीबीआई के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर आए दिन सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल होती रहती हैं। अब एक बार फिर से सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो पवित्र रिश्ता सीरियल का है। जिसमें मरने के बाद मानव यानि और अर्चना यानि अंकिता लोखंडे की मुलाकात होती है।

क्या 13 जून की रात को रिया चक्रवर्ती से मिले थे Sushant Singh Rajput? जानिए सिद्धार्थ पिठानी ने क्या कहा

आखिरी मुलाकात का वीडियो

यह वायरल वीडियो पवित्र रिश्ता सीरियल में मानव व अर्चना की आखिरी मुलाकात के सीन का है। 'पवित्र रिश्ता' के आखिरी सीन में दिखाया गया था कि मरने के बाद भी मानव-अर्चना का साथ नहीं छोड़ता है। वीडियो में मानव कहता है, 'जो रिश्ते दिल से जुड़ते हैं वो जिंदगीभर तो साथ रहते ही हैं, जिंदगी के बाद भी साथ देते हैं।' पवित्र रिश्ता के इस सीन को देखकर अब फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं।

Sushant Singh Rajput के जीजा विशाल सिंह को हुई केस की चिंता, बोले- क्या सुशांत को न्याय मिलेगा?

'पवित्र रिश्ता' से हुई सुशांत और अंकिता के रिश्ते की शुरुआत

सुशांत सिंह राजपूत ने एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में साल 2009 से 2011 तक काम किया था। इस शो में उन्होंने मानव का किरदार निभाया था। साथ ही अंकिता लोखंडे ने उनकी पत्नी अर्चना का किरदार निभाया था। दोनों को इस शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसी सीरियल से दोनों के बीच प्यार का रिश्ता भी जुड़ा था। शो की शूटिंग करते-करते दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। उसके बाद दोनों करीब छह सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन फिर साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद उनके परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। उसके बाद इस केस की जांच सीबीआई को सौंपी गई। सीबीआई इस केस की जांच कर रही है। कहा जा रहा है कि सीबीआई इस केस में आखिरी पड़ाव पर हैं। ऐसे में जल्द ही वह अपना फैसला सुना सकती है। वहीं, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इन दिनों एनसीबी की न्यायिक हिरासत में हैं।

Show More