क्या 13 जून की रात को रिया चक्रवर्ती से मिले थे Sushant Singh Rajput? जानिए सिद्धार्थ पिठानी ने क्या कहा

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Oct 2020, 09:34 AM IST
क्या 13 जून की रात को रिया चक्रवर्ती से मिले थे Sushant Singh Rajput? जानिए सिद्धार्थ पिठानी ने क्या कहा
Sidharth Pithani

  • हाल ही में खबर आई थी कि मौत से ठीक एक दिन पहले सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मिले थे। बीजेपी नेता विवेकानंद गुप्ता ने कहा कि एक चश्मदीद ने 14 जून की रात 2-3 बजे के बीच सुशांत को रिया को उनके घर छोड़ते देखा।

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत को तीन महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लेकिन अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने सुसाइड किया था ये उनकी हत्या की गई थी। सीबीआई इस केस की जांच कर रही है। लेकिन इस बीच सुशांत को लेकर आए दिन नई कहानी सामने आती रहती है। हाल ही में खबर आई थी कि मौत से ठीक एक दिन पहले सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मिले थे। कई रिपोर्ट्स में बीजेपी नेता विवेकानंद गुप्ता के हवाले से लिखा गया है कि एक चश्मदीद ने 14 जून की रात 2-3 बजे के बीच सुशांत को रिया को उनके घर छोड़ते देखा।

ऐसे में अब सिद्धार्थ पिठानी ने इन खबरों को गलत बताया है। सिद्धार्थ पिठानी ने टाइम्स नाउ को बताया कि यह खबर झूठी थी। 13 जून को सुशांत और रिया की मुलाकात नहीं हुई।

श्वेता सिंह कीर्ति ने दी थी प्रतिक्रिया

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 13 जून को सुशांत और रिया की मुलाकात की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया था। श्वेता ने एक न्यूज चैनल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “यह एक सही मायने में ब्रेकिंग न्यूज है, जो गेमचेंजर है! एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 जून की रात रिया से मिले थे! क्या वास्तव में 13 जून की रात को साजिश हुई, कि अगली सुबह भाई मृत पाए गए?" उनके इस पोस्ट पर काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। इस दौरान घर में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ मौजूद था। वहीं, रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। रिया ने न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत से उनकी 8 जून को थोड़ी अनबन हुई थी और खुद सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कहा था, जिसके बाद वह उनका घर छोड़कर चली गई थीं। उसके बाद उनकी और सुशांत की कोई बात नहीं हुई। रिया ने कहा था कि सुशांत का उन्हें मैसेज आया था लेकिन वह उनसे नाराज थीं इसलिए उन्होंने सुशांत को ब्लॉक कर दिया। जिसके बाद 14 जून को उन्हें सुशांत की मौत की खबर मिली।