Sushant Singh Rajput के जीजा विशाल सिंह को हुई केस की चिंता, बोले- क्या सुशांत को न्याय मिलेगा?

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Oct 2020, 12:01 PM IST
Sushant Singh Rajput के जीजा विशाल सिंह को हुई केस की चिंता, बोले- क्या सुशांत को न्याय मिलेगा?
vishal singh kirti post

  • सुशांत के परिवार का सब्र का बांध अब टूटता जा रहा है। इतना समय गुजर जाने के बाद भी इंसाफ न मिलने पर सुशांत के जीजा ने अब अपनी बात कही है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई इस केस की जांच कर रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही सीबीआई इस केस पर अपना फैसला सुनाएगी। लेकिन सुशांत के परिवार का सब्र का बांध अब टूटता जा रहा है। इतना समय गुजर जाने के बाद भी इंसाफ न मिलने पर सुशांत के जीजा ने अब अपनी बात कही है।

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल सिंह ने केस पर अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए पूछा, 'क्या हम फ‍िन‍िश लाइन के पास हैं? क्या सुशांत को न्याय मिलेगा? उसका मासूम चेहरा हमारे दिन ही नहीं सपनों पर भी अब तो राज करने लगा है।'

इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में एक बीजेपी नेता का कहना है कि एक चश्मदीद ने सुशांत सिंह राजपूत को उनकी मौत से एक दिन पहले रिया चक्रवर्ती से मुलाकात करते हुए देखा। वहीं, रिया ने पूछताछ में कहा है कि वह सुशांत से 8 जून के बाद से नहीं मिली थीं। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “यह एक सही मायने में ब्रेकिंग न्यूज है, जो गेमचेंजर है! एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 जून की रात रिया से मिले थे! क्या वास्तव में 13 जून की रात को साजिश हुई, कि अगली सुबह भाई मृत पाए गए?"

सुशांत का परिवार लगातार इंसाफ की मांग कर रहा है। हालांकि सुशांत केस को लेकर पिछले दिनों एम्स की मेड‍िकल टीम ने रिपोर्ट पेश की थी। रिपोर्ट में सामने आया है कि सुशांत को किसी तरह का जहर नहीं दिया गया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंपी गई। हालांकि अभी तक सीबीआई इस केस में किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

Show More