scriptएक्ट्रेस का कश्मीरी नेता पर हमला, पूछा- टैक्स भरते हो या पथराव करके ही कश्मीर का विकास कर लेते हो | payal rohatgi reply to ex ias Shah Faesal | Patrika News
बॉलीवुड

एक्ट्रेस का कश्मीरी नेता पर हमला, पूछा- टैक्स भरते हो या पथराव करके ही कश्मीर का विकास कर लेते हो

हाल में एक्ट्रेस ने सेक्शन 370 को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था।

Apr 14, 2019 / 05:31 pm

Amit Singh

payal-rohatgi-reply-to-ex-ias-shah-faesal

payal-rohatgi-reply-to-ex-ias-shah-faesal

आज पूरा देश चुनावी रंग में रंगा हुआ है। राजनेताओं से लेकर समर्थकों की बयानबाजी जोर-शोर से चल रही है। बॉलीवुड भी इसका हिस्सा बनता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये अपने विचारों को पुरजोर तरीके से व्यक्त भी कर रहे हैं। इन्हीं सितारों में एक नाम हैं एक्ट्रेस पायल रोहतगी (payal rohatgi) का जो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।

payal-rohatgi-reply-to-ex-ias-shah-faesal

हाल में एक्ट्रेस ने Article 370 को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में उन्होंने कश्मीरियों पर यह आरोप लगाया था कि वह सरकार को टैक्स नहीं भरते हैं और सभी तरह की सुविधाएं लेते हैं। इस ट्टी पर पूर्व आईएस ऑफिसर और राजनेता Shah Faesal ने मजाकिया अंदाज में अपना विरोध दर्ज कराया।

 

https://twitter.com/Payal_Rohatgi?ref_src=twsrc%5Etfw

Shah Faesal ने पायल रोहतगी के एक ट्टीट को रिट्टीट करते हुए लिखा था, ‘पायल रोहतगी की वीडियो देखने के बाद मैं अपने इनकम टैक्स को वापस लेने के बारे में सोच रहा हूं।’ Shah Faesal के इस पोस्ट पर पायल ने जवाब दिया, ‘तुम कश्मीरी मुस्लिम हो। पहली बात तो क्या तुम लोग सरकार को टैक्स भरते भी हो। पूर्व आईएएस ऑफिसर और अब एक राजनेता। यहा फिर पथराव ही जम्मू-कश्मीर में विकास ला रही है और मुस्लिमों को सेलरी प्रदान कह रही है जो मुस्लिम देश की डिमांड करते हैं।

https://twitter.com/hashtag/KashmiriMuslim?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / एक्ट्रेस का कश्मीरी नेता पर हमला, पूछा- टैक्स भरते हो या पथराव करके ही कश्मीर का विकास कर लेते हो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो