scriptरिहा होते ही सोशल मीडिया पर फिर एक्टिव हुईं पायल रोहतगी, स्‍वरा भास्‍कर को बताया ‘रोहिंग्‍या’ | payal rohtagi trolled actress swara bhaskar for her statement | Patrika News

रिहा होते ही सोशल मीडिया पर फिर एक्टिव हुईं पायल रोहतगी, स्‍वरा भास्‍कर को बताया ‘रोहिंग्‍या’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2020 08:35:27 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

स्वरा भास्कर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं
इस वीडियो में स्वरा सीएए का विरोध कर रही है

swara-bhaskar

Swara Bhasker

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ( Swara Bhasker ) की गिनती इंडस्ट्री की सबसे मुखर कलाकारों में की जाती है। इसलिए आए दिन वो अपने राय और बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती रहती है। इसके बावजूद भी स्वरा भास्कर किसी भी मसले पर अपनी बात रखने से नहीं चूकती है।

ऐसे में अब पायल रोहतगी ( Payal Rohtagi ) ने स्‍वरा भास्‍कर ( Swara Bhaskar ) पर हमला बोल दिया है। स्‍वरा शुरू से ही नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) ( Citizenship Amendment Act ) और नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) ( national register of citizen ) का विरोध कर रही हैं।

इसके विरोध में स्‍वरा भास्‍कर ने दिल्ली आकर कई प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया। स्वरा का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कहते हुए नजर आ रही हैं कि उनके पास न बर्थ सर्टिफिकेट है और न ही पासपोर्ट। अब उनके इस वीडियो के लिए भी उन्हें फिर से ट्रोल किया गया।

payal-rohatgi.jpg

पायल रोहतगी ने स्‍वरा भास्‍कर के इस वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘राम राम जी, मजा आ जाएगा अगर इसका नाम एनआरसी में नहीं हेागा क्‍योंकि शायद यह अपने परिवार से बिछड़ गई है। रोहिंग्‍या लगती है इसलिए शायद घबरा गई है पगली क्‍योंकि इसके पास न डिग्री है और न ही कोई प्रोपर्टी, इसे बाहर निकालो।

पायल रोहतगी को सोशल मीडिया पर गांधी-नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने की वजह से उन्‍हें राजस्‍थान पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने 24 दिसंबर तक के लिए पायल रोहतगी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई।

खैर यह कोई पहला मौका नहीं है जब स्वरा भास्कर को इस तरह से आलोचना का शिकार होना पड़ा हो। लेकिन इसके बावजूद भी स्वरा लोगों के हक में आवाज़ उठाने से परहेज नहीं करती है। स्वरा ने जेएनयू में छात्रों पर हुए हमले की निंदा करते हुए सरकार को आड़े हाथो लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो