scriptजन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किरण खेर की भेजी चिट्ठी | PM narendra modi sends letter to kirron kher on her birthday | Patrika News

जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किरण खेर की भेजी चिट्ठी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 15, 2021 05:14:36 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस और लोकसभा सदस्य किरण खेर ने अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्हें उनके दोस्तों व फैंस ने बधाई दी। वहीं, पीएम मोदी ने भी चिट्ठी लिखकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

kirron_kher.jpg

Kirron Kher

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और लोकसभा सदस्य किरण खेर ने सोमवार को अपना 69वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके दोस्तों और फैंस ने उन्हें बधाईयां दीं। साथ ही, उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। जिसके बाद किरण खेर ने भी वीडियो शेयर कर सभी का धन्यवाद किया। किरण खेर के खास दिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक्ट्रेस के लिए एक चिट्ठी भेजी है। इस चिट्ठी को किरण खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
ये भी पढ़ें: 19 साल की उम्र में बिल्कुल अलग दिखती थीं दिशा पाटनी, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

पीएम मोदी ने लिखी चिट्ठी
किरण खेर ने प्रधानमंत्री द्वारा भेजी गई चिट्ठी की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही, उन्होंने तहेदिल से पीएम को बधाई संदेश के लिए शुक्रिया कहा। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि पीएम ने चिट्ठी में क्या लिखा है। पीएम मोदी ने चिट्ठी में लिखा, “श्रीमती किरण खेर जी, जन्मदिन पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं स्वीकार करें। इस अवसर पर आपके दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह सदैव आपकी रक्षा करें, समाज हित में किए गए कार्यों से आपका जीवन कीर्तिमय और सार्थक बने और अपने अनुभव व नेतृत्व से आप राष्ट्र को नई ऊंचाई पर पहुंचाती रहें। आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि की कामना के साथ एक बार पुन: आपको जन्मदिन की अनेक शुभकामनाएं। आपका नरेंद्र मोदी।”
ये भी पढ़ें: जब अपनी एक्स वाइफ का लेटर पढ़कर रो पड़े थे आमिर खान

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
फैंस का किया शुक्रिया
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से किरण खेर का कैंसर का इलाज चल रहा है। उनके पति अनुपम खेर और बेटे सिकंदर ने सोशल मीडिया पर उनके कैंसर की बीमारी की जानकारी फैंस को दी थी। जिसके बाद से ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। हालांकि, हाल ही में अनुपम खेर और उनके बेटे ने उनका हेल्थ अपेडट दिया था। उन्होंने बताया था कि किरण खेर की हालत पहले से बेहतर है। वहीं, अपने जन्मदिन के मौके पर किरण खेर ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने बर्थडे पर मिले प्यार के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया। वीडियो में किरण खेर का लुक थोड़ा बदला हुआ नजर आ रहा है।
https://twitter.com/KirronKherBJP/status/1404455468869718016?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो