scriptप्रभास ने शुरू किया आदिपुरुष पर काम, शुरू हुआ मोशन कैप्चर टेस्ट | Prabhas announces motion shoot of adipurush shoot 2 february | Patrika News
बॉलीवुड

प्रभास ने शुरू किया आदिपुरुष पर काम, शुरू हुआ मोशन कैप्चर टेस्ट

प्रभास ने शुरू किया आदिपुरुष पर काम, शुरू हुआ मोशन कैप्चर टेस्ट

मुंबईJan 19, 2021 / 06:31 pm

Subodh Tripathi

प्रभास

प्रभास

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष पर काम शुरू कर दिया है। इसी के साथ फिल्म का मोशन कैप्चर काम और टेस्ट शूट शुरू हो गया है। यह फिल्म 2 फरवरी को फ्लोर पर जाने वाली है। जिसमें प्रभास प्रभु श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे और सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाएंगे, वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन सीता माता का किरदार निभाएंगी।
प्रभास ने सोशल मीडिया पर मोशन कैप्चर टेक्नोलॉजी की एक झलक पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “मोशन कैप्चर शुरू होता है। #आदिपुरुष की दुनिया बनाना।” जानकारी के अनुसार आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने की संभावना है। इस फिल्म को करीब 300 से 400 करोड़ रुपए के बजट में तैयार किया जाएगा। इस फिल्म को बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राऊत द्वारा तैयार किया जाएगा। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार रहेंगे। फिलहाल प्रभास फ़िल्म सालार के लिए हैदराबाद शूटिंग में व्यस्त हैं और फिल्म को 50 दिनों के अंदर पूरा करने की तैयारी है। जिसके बाद वे आदिपुरुष पर काम शुरू करेंगे। वे पहले सालार को खत्म कर रहे हैं। ताकि आदिपुरुष में भगवान राम का किरदार बेफिक्र होकर निभा सकें।
प्रभास ने शुरू किया आदिपुरुष पर काम, शुरू हुआ मोशन कैप्चर टेस्ट

Home / Entertainment / Bollywood / प्रभास ने शुरू किया आदिपुरुष पर काम, शुरू हुआ मोशन कैप्चर टेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो