पीएम मोदी ने विदेशों में चाय को बदनाम करने की कही बात, तो Prakash Raj ने ट्वीट कर कहा- 'हमेशा बस चाय पर चर्चा'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Feb 2021, 10:27 AM IST
पीएम मोदी ने विदेशों में चाय को बदनाम करने की कही बात, तो Prakash Raj ने ट्वीट कर कहा- 'हमेशा बस चाय पर चर्चा'
Prakash Raj Tweet On Conspiracy Hatched Abroad To Defame Indian Tea

  • असम में दो मेडिकल कॉलेजों का शिलान्यास करने पहुंचे थे पीएम मोदी ( PM Modi )
  • भारतीय चाय को बदनाम करने के लिए विदेशी साजिश की कही बात
  • एक्टर प्रकाश राज ( Prakash Raj ) ने ट्वीट कर दिया रिएक्शन

नई दिल्ली। 7 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) असम पहुंचे थे। जहां उन्होंने असम के सोनितपुर जिले के ढेकिआजुली में स्थिति दो मेडिकल विद्यालयों का शिलान्यास किया। इस दौरान पीएम मोदी ने भारत और खास तौर पर भारतीय चाय की छवि खराब करने की साचिश रचने की बात कही। पीएम मोदी द्वारा दिए गए इस बयान की काफी चर्चा हुई। वहीं अब साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ( Prakash Raj ) का रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए Mukesh Khanna ने दिया दान, ट्वीट कर शेयर की तस्वीर

असम में पीएम मोदी के बयान को सुनकर अभिनेता प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है। जो काफी वायरल हो रहा है। ट्वीट में प्रकाश राज ने पीएम मोदी के हमेशा की तरह..सिर्फ चाय पर चर्चा..। प्रकाश राज ने पीएम मोदी के बयान पर अपने अंदाज में अपनी रखी जाए। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनके इस ट्वीट को खूब पढ़ रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में आई आपदा पर Sunny Deol ने जताया दुख, ट्वीट कर प्रार्थना करने की बात कही

प्रकाश राज अक्सर सोशल मीडिया पर सामजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए दिखाई देते हैं। वह अक्सर बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात कहते हैं। हाल ही में किसान आंदोलन पर ग्रेटा थनबर्ग के ट्वीट को भी उन्होंने सपोर्ट किया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि वह भी किसानों के समर्थन में यूं ही खड़ें रहेंगें। आपको बता दें प्रकाश फिल्म 'दंबग' ( Dabanng ), हीरोपंति ( Heropanti ), और सिंघम ( Singham ) में विलने के किरदार में दिखाई दे चुके हैं।

pm modi