scriptप्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर पति रणवीर सिंह के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा- मैं हर 5 सेकंड में… | pregnant deepika padukone latest post on social media ranveer singh shocked | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर पति रणवीर सिंह के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा- मैं हर 5 सेकंड में…

Pregnant Deepika Padukone: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस की स्टोरी पर ऐसा क्या लिखा है।

मुंबईJun 08, 2024 / 09:24 am

Gausiya Bano

deepika padukone latest post

दीपिका पादुकोण

Pregnant Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के सफर को एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच वह फिल्मों से दूर, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर किया है, जिस पर उन्होंने अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह को टैग भी किया है। आइए जानते हैं कि दीपिका पादुकोण की स्टोरी में ऐसा क्या स्पेशल है।

दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट स्टोरी

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो स्टोरी लगाई है, जिसमें एक प्यारा-सा डॉग कैमरे की तरफ देख रहा है। इस रील पर लिखा है, ‘मैं हर 5 सेकंड में अपने मैन (हस्बैंड) को देखती हूं क्योंकि उसके जैसा सबसे प्यारा और सबसे हैंडसम मैंने कभी नहीं देखा।’ इस स्टोरी पर दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को भी टैग किया है। दीपिका ने जिस तरह से रणवीर को कॉम्पलीमेंट दिया है, यह देखकर फैंस कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर किया भारत का नाम रोशन, मिला ये सम्मान

actress deepika padukone latest post

दीपिका पादुकोण का वर्क्रफंट

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह एक्शन-थ्रिलर मूवी सिंघम अगेन का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह का भी एक स्पेशल रोल है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर पति रणवीर सिंह के लिए शेयर किया पोस्ट, लिखा- मैं हर 5 सेकंड में…

ट्रेंडिंग वीडियो