script

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मिया’ में पृथ्वीराज की धमाकेदार एंट्री, कब होगी रिलीज

Published: Dec 07, 2022 01:58:49 pm

Film ‘Bade Miyan Chote Miyan’: मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन प्रभास-स्टारर ‘सलार’ में अपनी भूमिका की घोषणा करने के बाद, अभिनेता एक और बड़े बजट प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। खबर है कि पृथ्वीराज अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का हिस्सा होंगे, तो क्या कट जाएगा अब टाइगर श्रॉफ का पत्ता।

bmcm.jpg

Prithviraj Sukumaran in Film ‘Bade Miyan Chote Miyan’

Prithviraj Sukumaran: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अब Akshay Kumar के अलावा नजर आएंगे मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज। जी हां इस बात का खुलासा खुद फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने किया है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि अब उनकी फिल्म bade miyan chote miyan में एक्टर पृथ्वीराज भी जुड़ गए हैं। उनकी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में पृथ्वीराज का रोल भी धमाकेदार होगा। पहले तो यह खबरें सामने आ रही थी कि फिल्म में पृथ्वीराज की एंट्री टाइगर श्रॉफ को भारी पड़ रही है, लेकिन जब टाइगर ने फिल्म ‘bade miyan chote miyan’ का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है तब से लोगों को यकीन हो चला है कि अब इस फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन लीड हीरो होंगे। फिल्म में अक्षय कुमार और tiger shroff के बाद अब पृथ्वीराज की एंट्री ने इस फिल्म को फैंस के लिए और भी सरप्राइजिंग बना दिया है।

अक्षय कुमार का खुलासा

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर पृथ्वीराज का एक पोस्टर शेयर किया है और लिखा,’#बड़े मियाँ छोटे मियाँ परिवार अभी और बड़ा हुआ और कैसे!’। अक्षय कुमार के इस पोस्ट के बाद फिल्म को लेकर कई कयास लगाए जा रहे है कि क्या पृथ्वीराज के आने से अब टाइगर श्रॉफ फिल्म से बाहर हो जाएंगे। यह भी पता चला है कि फिल्म ‘bade miyan chote miyan’ में पृथ्वीराज कबीर नाम का एक किरदार निभाएंगे। कुछ सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म में तीन लीड हीरो होंगे अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वारीज।

कैसा रहेंगा फिल्म का निर्देशन

फिल्म का निर्देशन ‘टाइगर जिंदा है’ फेम अली अब्बास जफर कर रहे हैं। निर्देशन के अलावा, जफर ने फिल्म लिखी है और इसे वाशु, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और हिमांशु किशन मेहरा के साथ प्रोड्यूस करेंगे।
https://twitter.com/hashtag/BadeMiyanChoteMiyan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ क्रिसमस 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म को पांच भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। सूत्रों की माने तो पृथ्वीराज ने काजोल और इब्राहिम अली खान के साथ एक धर्मा फिल्म भी साइन की है। इसके अलावा पृथ्वीराज आगे भी कई हिंदी फिल्में कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें
हाथों में हाथ डाले पति सोहेल संग शरमाती नजर आईं हंसिका मोटवानी, बताया हनीमून का प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो