scriptप्रिया प्रकाश ने फिर सोशल मीडिया पर की धमाकेदार वापसी, ऐश्वर्या के गाने पर किया धांसू डांस, देखकर होश उड़ जाएंगे | priya prakash varrier dances on aishwarya rai song video viral | Patrika News

प्रिया प्रकाश ने फिर सोशल मीडिया पर की धमाकेदार वापसी, ऐश्वर्या के गाने पर किया धांसू डांस, देखकर होश उड़ जाएंगे

locationमुंबईPublished: Jun 06, 2020 01:12:58 pm

ऐश्वर्या राय के गाने ‘Taal’ पर Priya Prakash ने किया ऐसा शानदार डांस, Video देख उड़े लोगों के होश…

priya prakash varrier

,,priya prakash varrier

सोशल मीडिया पर आंख मारने वाला वीडियो पोस्ट कर रातों-रात स्टार बनने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर ( priya prakash varrier ) पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया से दूर हैं। वह अपने एक्टिंग से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लंबे समय बाद प्रिया प्रकाश ने फिर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर जबरदस्त वापसी की है।

प्रिया प्रकाश का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के गाने ‘ताल से ताल मिला’ पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में प्रिया प्रकाश की अदाएं हर किसी का दिल जीत रही है। वीडियो को प्रिया प्रकाश वारियर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जो उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

priya prakash varrier

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर बैठे-बैठे ही डांस करती दिख रही हैं लेकिन अपनी एक्सप्रेशन के साथ खेलती दिख रहीं। एक्ट्रेस का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो शेयर करते भी प्रिया ने कैप्शन में लिखा,’कुछ नया करने की कोशिश। मैं जानती हूं मैं इसकी कोरियोग्राफी के साथ बिल्कुल न्याय नहीं कर सकी। इसलिए मेरी गलतियों को नजरअंदाज करें। मैं बस एक कोशिश कर रही हूं। उम्मीद करती हूं कि आपको यह पसंद आएगा।’

 

priya prakash varrier

प्रिया प्रकाश का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर उनके फैंस खूब टिप्पणी और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश वारियर के 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनके इस वीडियो को अभी तक 400000 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। लोगों को उनका यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो