scriptअपने ही घर में शाहिद के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी प्रियंका चोपड़ा, जानें फिर क्या हुआ | Priyanka chopra was caught red handed with shahid in her own house | Patrika News

अपने ही घर में शाहिद के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी प्रियंका चोपड़ा, जानें फिर क्या हुआ

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2021 03:11:22 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा से रजत शर्मा की आप की अदालत के एक एपिसोड में शाहिद के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी।

freepressjournal_import_2018_07_176932-shahid-priyanka-650.jpg
प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उनकी गिनती ए-लिस्ट सेलेब्स में होती है। हाल ही में उन्होंने पॉप स्टार निक जोनस के साथ अपनी शादी का एक साल पूरा किया है। दोनों ने अपनी शादी के दिन की कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं। हालाँकि, प्रियंका कभी शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं, जिन्होंने अब मीरा राजपूत से शादी कर ली है और उनके दो बच्चे हैं। जी हां, कमीने की शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां आ गईं और समय के साथ इनका रिश्ता बढ़ता गया।
dc329931767f7f9e48a8b69553ba6eec.jpg
रजत शर्मा की आप की अदालत के एक एपिसोड में प्रियंका ने शाहिद के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उनसे सुबह-सुबह शाहिद द्वारा प्रियंका के घर का दरवाजा खोलने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, जब आयकर विभाग के अधिकारियों ने मुंबई में उनके आवास पर छापा मारा। उसने कहा कि चूंकि शाहिद उसका पड़ोसी था, उसने उसे फोन करने का फैसला किया, और वह पूरी प्रक्रिया के दौरान उसके साथ रहने आया। उस दौरान कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि प्रियंका की मां घर पर नहीं थीं और पिता शहर से बाहर थे।
यह भी देखें-जानें क्यों राजकपूर के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा था उनका ये बेटा

indiatv5fcf03_shahid-priyanka.jpg
बाद में, रजत ने उनसे आई-टी टीम को उनके गद्दे के नीचे 6 करोड़ रुपये मिलने के बारे में भी बताया, जिस पर श्रीमती जोनास ने आरोपों से इनकार किया। पीसी ने कहा कि उन्हें भारत में सबसे अधिक करदाताओं में से एक होने पर गर्व हैं और जब आई-टी टीम ने उनके घर का दौरा किया तो उन्हें कोई चिंता नहीं थी।
हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार I-T विभाग के सूत्रों ने कहा, कि जब आई टी की टीम अभिनेत्री के घर पहुंची तो अभिनेता शाहिद कपूर पहले से वहां मौजूद थे। छापेमारी से दोनों काफी सदमे में थे। शाहिद तुरंत नहीं जा सके। इसलिए वह कुछ देर वहीं रहे। प्रियंका के करीबी एक अन्य सूत्र ने पुष्टि की और कहा, “हां, शाहिद प्रियंका के घर पर मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो