scriptPriyanka chopra was caught red handed with shahid in her own house | अपने ही घर में शाहिद के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी प्रियंका चोपड़ा, जानें फिर क्या हुआ | Patrika News

अपने ही घर में शाहिद के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी प्रियंका चोपड़ा, जानें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा से रजत शर्मा की आप की अदालत के एक एपिसोड में शाहिद के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी।

नई दिल्ली

Updated: November 08, 2021 03:11:22 pm

प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उनकी गिनती ए-लिस्ट सेलेब्स में होती है। हाल ही में उन्होंने पॉप स्टार निक जोनस के साथ अपनी शादी का एक साल पूरा किया है। दोनों ने अपनी शादी के दिन की कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं। हालाँकि, प्रियंका कभी शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं, जिन्होंने अब मीरा राजपूत से शादी कर ली है और उनके दो बच्चे हैं। जी हां, कमीने की शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां आ गईं और समय के साथ इनका रिश्ता बढ़ता गया।
freepressjournal_import_2018_07_176932-shahid-priyanka-650.jpg
dc329931767f7f9e48a8b69553ba6eec.jpgरजत शर्मा की आप की अदालत के एक एपिसोड में प्रियंका ने शाहिद के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उनसे सुबह-सुबह शाहिद द्वारा प्रियंका के घर का दरवाजा खोलने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, जब आयकर विभाग के अधिकारियों ने मुंबई में उनके आवास पर छापा मारा। उसने कहा कि चूंकि शाहिद उसका पड़ोसी था, उसने उसे फोन करने का फैसला किया, और वह पूरी प्रक्रिया के दौरान उसके साथ रहने आया। उस दौरान कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि प्रियंका की मां घर पर नहीं थीं और पिता शहर से बाहर थे।
यह भी देखें-जानें क्यों राजकपूर के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा था उनका ये बेटा

indiatv5fcf03_shahid-priyanka.jpgबाद में, रजत ने उनसे आई-टी टीम को उनके गद्दे के नीचे 6 करोड़ रुपये मिलने के बारे में भी बताया, जिस पर श्रीमती जोनास ने आरोपों से इनकार किया। पीसी ने कहा कि उन्हें भारत में सबसे अधिक करदाताओं में से एक होने पर गर्व हैं और जब आई-टी टीम ने उनके घर का दौरा किया तो उन्हें कोई चिंता नहीं थी।
हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार I-T विभाग के सूत्रों ने कहा, कि जब आई टी की टीम अभिनेत्री के घर पहुंची तो अभिनेता शाहिद कपूर पहले से वहां मौजूद थे। छापेमारी से दोनों काफी सदमे में थे। शाहिद तुरंत नहीं जा सके। इसलिए वह कुछ देर वहीं रहे। प्रियंका के करीबी एक अन्य सूत्र ने पुष्टि की और कहा, "हां, शाहिद प्रियंका के घर पर मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

भारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, इतने लोगों की हुई मौतPandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज का निधन, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांसPandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पद्म विभूषण बिरजू महाराज के जीवन से जुडी अहम जानकारियांCovid 19 Update: दिल्ली में संक्रमण दर 27% के पार, पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 18286 नए मामलेजानिए कब भारत आएगी टेस्ला, लॉन्चिंग को लेकर क्या कहते हैं Elon Muskकॉलरवाली बाघिन ने ली अंतिम सांस, 29 शावकों को जन्म देकर बनाया था विश्व रिकॉर्डभारतीय महिलाएं हर माह परिवार पर 40 हजार करोड़ कर रहीं कुर्बानओमिक्रान से बचाव में सबसे कारगर हो सकती है ये सरल एक्सरसाइज, बढ़ती है इम्यूनिटी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.