scriptPriyanka Chopra ने सास डेनिस मिलर को जन्मदिन के मौके पर खास अंदाज से किया विश,एक्ट्रेस घोड़ा बनते आई नजर | Priyanka Chopra wishes mother-in-law in a special style on her birthda | Patrika News

Priyanka Chopra ने सास डेनिस मिलर को जन्मदिन के मौके पर खास अंदाज से किया विश,एक्ट्रेस घोड़ा बनते आई नजर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2020 01:42:34 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Priyanka Chopra birthday wish for mother-in-law

Priyanka Chopra birthday wish for mother-in-law

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सुंदरी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भारत में अपने हुस्न का जलवा बिखरेने के साथ साथ हॉलीवुड की फिल्मों में अपनी अदायगी का तड़का लगाया हैं।तभी तो उनके (priyanka chopra best acting)अभिनय का लोहा देश से लेकर विदेश तक के लोग मानते है। प्रियंका (priyanka chopra best actress)एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ साथ शादी के बाद एक अच्छी बहू का किरदार भी बाखूबी निभा रही हैं। जिसका उदा. हर वक्त (priyanka chopra viral Pics) वायरल हो रही तस्वीरों से देखने को मिल जाता है। और अभी हाल ही में प्रियंका (Priyanka Chopra birthday wish for mother-in-law)ने अपनी सास डेनिस मिलर जोनास के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश करके एक अच्छी बहू होने की मिसाल पेश की है।

प्रियंका(priyanka chopra instagram post) ने अपने इंस्टाग्राम पर सासू मां के साथ की तस्वीर शेयर कर पोस्ट में लिखा- है’प्पी बर्थडे ममा जोनास! आपके प्यार और उदारता के लिए आपका शुक्रिया, मुझे खुशी है कि आप आज हमारे साथ हैं और हम आज आपका जन्मदिन आपके साथ मना रहे हैं, मै आपसे बहुत प्यार करती हूं।’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra share video) द्वारा शेयर किया गया वीडियो और उनका इमोशनल पोस्ट जम कर वायरल हो रहा है। सास-बहू के बीच की बॉन्डिंग को देख लगता है कि प्रियंका हर रिश्तों को निभाना जानती है। वायरल हो रहे इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है।

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अपनी सास के साथ जमकर मस्ती करते दिख रही हैं, प्रियंका खेल-खेल में घोड़े बनकर हिनहिनाती लगती हैं और दौड़ लगा देती हैं। दूसरी ओर प्रियंका की सास प्रियंका के ड्रेस में लगे बेल्ट को खींच कर प्रियंका को दौड़ाती हैं। सास बहू की ज़बरदस्त ट्यूनिंग वाले वीडियो को लोग बहुत देख रहे है।

बता दे कि दिसंबर 2018 में प्रियंका ने निक के साथ भारतीय रस्मो-रिवाज के साथ शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका काफी लंबे समय के बाद फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में दिखाई देंगी। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसमें मुख्य किरदार में आदर्श गौरव और राजकुमार राव नजर आने वाले हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो