script

पुलवामा अटैक: इमरान खान के बयान के बाद इन पाकिस्तानी स्टार्स ने किए ऐसे ट्वीट, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

locationमुंबईPublished: Feb 20, 2019 03:33:00 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अभी तक इस मामले में पाकिस्तानी कलाकारों ने चुप्पी साध रखी थी। लेकिन इमरान खान के बयान के बाद ऐसा लग रहा है जैसे अब उनका मुंह खुल गया है।

Ali zafar and Imran khan

Ali zafar and Imran khan

पुलवामा हमले (Pulwama Terror Attack) के 5 दिन बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस आतंकी घटना के मामले पर भारत सरकार को जवाब दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि अगर इसमें पाकिस्तान का हाथ है तो सबूत दें। साथ ही धमकी भी दी है कि अगर भारत युद्ध का रास्ता चुनेगा तो उसे जवाब भी दिया जाएगा। इमरान खान के बयान के बाद अब पाकिस्तानी स्टार्स के बयान भी सामने आ रहे हैं। गौरतलब है कि अभी तक इस मामले में पाकिस्तानी कलाकारों ने चुप्पी साध रखी थी। लेकिन इमरान खान के बयान के बाद ऐसा लग रहा है जैसे अब उनका मुंह खुल गया है।

 

https://twitter.com/hashtag/love?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बॉलीवुड में काम कर चुके एक्टर अली जफर ने इमरान की स्पीच की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, वाह क्या स्पीच है। अपने अहम को एक तरफ रखकर इसे खुले दिल और दिमाग से सुनिए। अगर नहीं सुन सकते, तो शांति के पलों में कुछ दिनों बाद फिर सुनिए।’

पुलवामा अटैक: इमरान खान के बयान के बाद इन पाकिस्तानी स्टार्स ने किए ऐसे ट्वीट, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी:
यूजर्स को अली जफर का यह ट्वीट पसंद नहीं आया। कुछ यूजर्स ने अली को लिखा कि वो अब लौटकर बॉलीवुड ना आएं, वर्ना अच्छा नहीं होगा। किसी ने लिखा है कि पैसे के लिए यहां आते हैं और फिर हमें ही नसीहत देते हैं। बता दें कि इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए।

मावरा होकेन ने भी किया ट्वीट:
बॉलीवुड में ‘सनम तेरी कसम’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली मावरा होकेन ने भी ट्वीट करके इमरान की स्पीच की तारीफ की। उन्होंने लिखा, ‘प्रधानमंत्री ने पुरानी समस्या का बहुत ही समझदारी और असरदार तरीके से नया समाधान दिया है। शुक्रिया। दुनिया के इस हिस्से में प्यार और शांति के लिए दुआ करती हूं।’

ट्रेंडिंग वीडियो