script‘प्‍यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ की एक्ट्रेस अब नजर आएंगी भूतिया मूवी में | pyaar ka punchnama actress Nushrat Bharucha horror movie Chhori | Patrika News

‘प्‍यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ की एक्ट्रेस अब नजर आएंगी भूतिया मूवी में

locationमुंबईPublished: May 29, 2020 03:39:38 pm

इस फिल्म के निर्माता विक्रम मलहोत्रा और जैक दाविस हैं। निर्देशन विशाल फुरिया करेंगे। वहीं इस फ‍िल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर के होंगे।

'प्‍यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' की एक्ट्रेस अब नजर आएंगी भूतिया मूवी में

‘प्‍यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ की एक्ट्रेस अब नजर आएंगी भूतिया मूवी में

मुंबई। ‘प्‍यार का पंचनामा’ ( Pyaar Ka Panchanaama ) और ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ ( Sonu Ke Titu Ki Sweety ) जैसी मूवीज से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ( Nushrat Bharucha ) अब हॉरर मूवी ‘छोरी’ ( Chhori ) में नजर आएंगी। ये मराठी फिल्म ‘लापाछपी’ का हिन्दी रिमेक है।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नई मूवी का पोस्‍टर जारी किया हैै। इस फिल्म के निर्माता विक्रम मलहोत्रा और जैक दाविस हैं। निर्देशन विशाल फुरिया करेंगे। वहीं इस फ‍िल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर के होंगे।

नुसरत की दो और फिल्में आने वाली हैं। फिल्म ‘छलांग’ में वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। दूसरी फिल्म है ‘हुड़दंग’ जिसमें वे सनी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी। हाल ही नुसरत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आईं थीं।

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी। मुबारकबाद के मैसेज में एक्ट्रेस ने लिखा था ‘हैप्पी बोहरी ईद’। इससे लोगों ने एक्ट्रेस से बोहरी का मतलब बताने की रिक्वेस्ट की। हालांकि एक्ट्रेस ने खुद कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन यूजर्स ने इसके अलग—अलग मतलब निकालने शुरू कर दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो