Madhavan ने 19 साल बाद माना, 'रहना है तेरे दिल में' रिलीज के समय फ्लॉप थी, बाद में लोगों ने...

By: पवन राणा
| Published: 28 Sep 2020, 03:22 PM IST
Madhavan ने 19 साल बाद माना, 'रहना है तेरे दिल में' रिलीज के समय फ्लॉप थी, बाद में लोगों ने...
माधवन ने 19 साल बाद माना, 'रहना है तेरे दिल में' रिलीज के समय फ्लाप थी, बाद में लोगों ने...

माधवन ( R Madhavan ) ने ट्वीटर पर इस फिल्म को लेकर एक पोस्ट किया था। ये पोस्ट उन अफवाहों के जवाब में था जिसमें कहा जा रहा था कि 'रहना है तेरे दिल में' ( Rehnaa Hai Tere Dil Mein ) फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। माधवन ने लिखा,'इस फिल्म के सीक्वल की अफवाहों को पढ़ रहा हूं और उम्मीद है कि ये सच हो। क्योंकि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है।

मुंबई। अभिनेता आर. माधवन ( R Madhavan ) की फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' ( Rehnaa Hai Tere Dil Mein ) वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ( RHTDM ) को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। हालांकि इस फिल्म के गानों को लोगों ने खूब सराहा। अब माधवन ने फिल्म रिलीज के 19 वर्ष बाद कहा है कि यह मूवी भले ही फ्लॉप रही, लेकिन बाद में आइकॉनिक सिद्ध हुई।

इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कमजोर प्रदर्शन पर आर माधवन ने कहा कि उस समय यह फ्लॉप फिल्म रही। दर्शकों ने इसे बुरी तरह पीटने वाली फिल्म बताया था। हालांकि सिनेमाघरों से हटने के बाद धीरे-धीरे आइकॉनिक साबित हुई। आज भी लोग इसके गानों की धुनों पर झूमते हैं।

यह भी पढ़ें: — सुशांत पर बनी रही मूवी में Shakti Kapoor भी, ये एक्ट्रेसेस बनेंगी रिया और अंकिता, देखें पूरी लिस्ट

इसी साल जून महीने में माधवन ने ट्वीटर पर इस फिल्म को लेकर एक पोस्ट किया था। ये पोस्ट उन अफवाहों के जवाब में था जिसमें कहा जा रहा था कि 'रहना है तेरे दिल में' फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। माधवन ने लिखा,'इस फिल्म के सीक्वल की अफवाहों को पढ़ रहा हूं और उम्मीद है कि ये सच हो। क्योंकि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है। सिर्फ प्रार्थना कर रहा हूं कि कहीं किसी के पास मेरे और दीया मिर्जा के लिए हमारी उम्र के मुताबिक स्क्रिप्ट हो।, वरना अब इस उम्र में माधव शास्त्री बनना असफल प्रयास होगा।'

बता दें कि 'रहना है तेरे दिल में' फिल्म में आर. माधवन, सैफ अली खान और दीया मिर्जा की तिकड़ी देखने को मिली थी। गौतम मेनन निर्देशित इस फिल्म के साथ दीया मिर्जा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। माधवन के किरदार का नाम माधव मैडी शास्त्री था, जिसे रीना मल्होत्रा (दीया) से प्यार था। इस फिल्म का तमिल रीमेक भी बना, जिसे 'मिन्नाले' शीर्षक के साथ रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़ें: —Viral Video: शेखर ने अंकिता से पूछा-सुशांत से शादी कब कर रही हो? मिला प्यारा जवाब

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन थ्रिलर फिल्म 'निशब्दम' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शेट्टी, अंजली और सुब्बाराजू सहित हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसन भी विशेष भूमिका में होंगे। यह फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।