scriptPm Modi और फ्रांस के राष्ट्रपति संग दिखे आर. माधवन, डिनर का फोटो शेयर कर लिखा हार्टवार्मिंग नोट | R Madhavan seen with PM Modi and French President Emmanuel Macron | Patrika News
बॉलीवुड

Pm Modi और फ्रांस के राष्ट्रपति संग दिखे आर. माधवन, डिनर का फोटो शेयर कर लिखा हार्टवार्मिंग नोट

R Madhavan Dinner With Pm Modi: आर माधवन ने पीएम मोदी के साथ फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन के डिनर को ज्वाइन किया। जिसकी पिक्चर्स अब सामने आई हैं। ये डिनर दोनों देशों के प्रमुख की मुलाकात का एक जरिया था।

Jul 16, 2023 / 03:58 pm

Adarsh Shivam

R Madhavan seen with PM Modi and French President Emmanuel Macron

बाएं से पीएम मोदी बीच में आर माधवन दाएं में इमैनुएल मैक्रॉन

R Madhavan Dinner With Pm Modi: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डिनर के लिए बुलाया था। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस डिनर का आयोजन Louvre Museum में किया गया था। जिसमें डिनर में बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन भी मौजूद थे। साथ ही कुछ खास लोग भी शामिल हुए।
ये डिनर दोनों देशों के प्रमुख की मुलाकात का एक जरिया था। बताया जा रहा है एक्टर आर. माधवन ने उस शाम को यादगार बना दिया था। शनिवार को आयोजित हुए इस डिनर की कुछ पिक्चर्स आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर एक हार्टवार्मिंग नोट लिखा है।
पीएम मोदी के साथ शानदार नजर आ रहे हैं आर माधवन
आर माधवन ने इस इवेंट की कुछ खास पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिनमें वो पीएम मोदी के साथ शानदार बॉन्ड शेयर करते नजर आ रहे हैं। पिक्चर्स में माधवन पीएम मोदी का हाथ थामे नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी पिक्चर में माधवन तीन बार ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके संगीतकार रिकी केज और इमैनुएल मैक्रॉन के साथ बैठकर पिक्चर क्लिक करवाते दिख रहे हैं।



pm_modi_.jpg


पिक्चर्स के साथ आर माधवन ने एक वीडियो क्लिप भी शेयर की है। जिसमें वो पीएम मोदी, इमैनुएल मैक्रॉन और पूर्व फ्रांसीसी फुटबॉलर मैथ्यू प्लेमिनी के साथ एक सेल्फी क्लिक करवाते दिखाई दे रहे हैं। इसमें सभी के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है।
पिक्चर्स के साथ लिखा स्पेशल नोट
इस वीडियो में एक्टर को इमैनुएल मैक्रॉन के साथ बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है। ये इवेंट माधवन के लिए बेहद खास था। इस खास मौके पर एक्टर ने ग्रीन पैंट, ब्लैक टाई और ग्रे सूट कैरी किया था। आर माधवन ने इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट भी शेयर किया है।


pm_modi_2_.jpg

यह भी पढ़ें

Saif Ali Khan भूतों को बुलाने के लिए इस चीज का करते हैं इस्तेमाल, हुआ चौंकाने वाला खुलासा



आर माधवन ने लिखा हार्टवार्मिंग नोट

इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “14 जुलाई 2023 को पेरिस में बैस्टिल दिवस समारोह के दौरान भारत-फ्रांस संबंधों के साथ-साथ दोनों देशों के लोगों के लिए कुछ बेहतर करने का जुनून दिखा। मैं इस डिनर में काफी सरप्राइज था। राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन और माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में, इन दोनों महान मित्र देशों के भविष्य के लिए अपने नजरिये का उत्साहपूर्वक वर्णन किया।”

इसके सााथ ही आर माधवन ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति मैक्रॉन को धन्यवाद देते हुए चंद्रयान की सफलता के लिए भी प्रार्थना की। आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो पिक्चर्स शेयर की है। उसे दर्शक बहुत पंसद कर रहे हैं। साथ ही अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Pm Modi और फ्रांस के राष्ट्रपति संग दिखे आर. माधवन, डिनर का फोटो शेयर कर लिखा हार्टवार्मिंग नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो