scriptक्या हिंदू कैलेंडर को फॉलो करता है ISRO? रॉकेट लॉन्च की बात को लेकर R Madhavan को सुननी पड़ रही खरी-खोटी | R Madhavan Trolled On Hindu Calendar And ISRO Statement | Patrika News

क्या हिंदू कैलेंडर को फॉलो करता है ISRO? रॉकेट लॉन्च की बात को लेकर R Madhavan को सुननी पड़ रही खरी-खोटी

Published: Jun 26, 2022 01:45:17 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों एक्टर आर माधवन (R Madhavan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच उनकी उन्होंने एक वीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो हिंदू कैलेंडर और इसरो (Hindu Calendar And ISRO) पर बात कर रहे हैं, जिसको लेकर वो ट्रोल हो गए.

R Madhavan Trolled On Hindu Calendar And ISRO Statement

R Madhavan Trolled On Hindu Calendar And ISRO Statement

आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं. माधवन फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस भी उनकी इस फिल्म के जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी कैमियो देखने को मिलेगा. खास बात ये है कि ये फिल्म माधवन द्वारा निर्देशन पहली फिल्म होगी. वहीं इन दिनों वो अपने एक बयान को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं.
हाल में फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनसे कुछ सवाल किए गए थे, जिसके उन्होंने बेहद ही बेबाकी के साथ जवाब दिए थे. इसी बीच उन्होंने हिंदू कैलेंडर और इसरो (Hindu Calendar And ISRO) पर बात की, जिसको लेकर वो ट्रोल हो गए. दरअसल, उनके इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें माधवन ने दावा किया कि हिंदू कैलेंडर पंचांग ने इसरो को अंतरिक्ष में एक रॉकेट लॉन्च करने और मंगल की कक्षा तक पहुंचने में मदद की थी, जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.
यह भी पढ़ें

‘इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता’, Ananya Pandey को लेकर बदली एक्टर की सोच तो यूजर्स बोले – ‘ये तो पता है हमे’

https://twitter.com/hashtag/Madhavan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/pavitrash_/status/1539995579064778752?ref_src=twsrc%5Etfw

माधवन फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने इसरो और उसके मिशन मंगल के बारे में खुलकर बात की. माधवन ने कहा कि ‘पंचाग की मदद से इसरो को अंतरिक्ष में रॉकेट लॉन्च करने में मदद मिली’. इसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और यूजर्स उनको ट्रोल करने लगे. उनके वीडियो पर एक यूजर ने लिखा ‘साइंस सबके बस की बात नहीं है. ठीक है अब साइंस नहीं जानते, लेकिन अच्छा होता आप चुप रहते और इस पर अपना व्हाट्सएप ज्ञान नहीं देते’.
https://twitter.com/hashtag/JustAsking?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/divsub_music?ref_src=twsrc%5Etfw

दूसरे यूजर ने लिखा ‘आर माधवन अब ऑफिशियल रूप से चॉकलेट ब्वॉय से व्हाट्सएप अंकल बन गए हैं’. साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा ‘माधवन उन लोगों में से है, जो जब तक मुंह ना खोलें बहुत अच्छे लगते हैं’. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो ये फिल्म इसरो साइंटिस्ट नम्बि नारायणन (Nambi Narayanan) के जीवन पर आधारित है, जिनकी भूमिका खुद आर माधवन निभाने वाले हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख कैमियो करेंगे. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी भाषाओं में 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो