scriptR Madhavan Trolled On Hindu Calendar And ISRO Statement | क्या हिंदू कैलेंडर को फॉलो करता है ISRO? रॉकेट लॉन्च की बात को लेकर R Madhavan को सुननी पड़ रही खरी-खोटी | Patrika News

क्या हिंदू कैलेंडर को फॉलो करता है ISRO? रॉकेट लॉन्च की बात को लेकर R Madhavan को सुननी पड़ रही खरी-खोटी

इन दिनों एक्टर आर माधवन (R Madhavan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच उनकी उन्होंने एक वीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो हिंदू कैलेंडर और इसरो (Hindu Calendar And ISRO) पर बात कर रहे हैं, जिसको लेकर वो ट्रोल हो गए.

Published: June 26, 2022 01:45:17 pm

आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं. माधवन फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस भी उनकी इस फिल्म के जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी कैमियो देखने को मिलेगा. खास बात ये है कि ये फिल्म माधवन द्वारा निर्देशन पहली फिल्म होगी. वहीं इन दिनों वो अपने एक बयान को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं.
R Madhavan Trolled On Hindu Calendar And ISRO Statement
R Madhavan Trolled On Hindu Calendar And ISRO Statement
हाल में फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनसे कुछ सवाल किए गए थे, जिसके उन्होंने बेहद ही बेबाकी के साथ जवाब दिए थे. इसी बीच उन्होंने हिंदू कैलेंडर और इसरो (Hindu Calendar And ISRO) पर बात की, जिसको लेकर वो ट्रोल हो गए. दरअसल, उनके इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें माधवन ने दावा किया कि हिंदू कैलेंडर पंचांग ने इसरो को अंतरिक्ष में एक रॉकेट लॉन्च करने और मंगल की कक्षा तक पहुंचने में मदद की थी, जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.
यह भी पढ़ें

'इस लड़की का कुछ नहीं हो सकता', Ananya Pandey को लेकर बदली एक्टर की सोच तो यूजर्स बोले - 'ये तो पता है हमे'


माधवन फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने इसरो और उसके मिशन मंगल के बारे में खुलकर बात की. माधवन ने कहा कि 'पंचाग की मदद से इसरो को अंतरिक्ष में रॉकेट लॉन्च करने में मदद मिली'. इसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और यूजर्स उनको ट्रोल करने लगे. उनके वीडियो पर एक यूजर ने लिखा 'साइंस सबके बस की बात नहीं है. ठीक है अब साइंस नहीं जानते, लेकिन अच्छा होता आप चुप रहते और इस पर अपना व्हाट्सएप ज्ञान नहीं देते'.

दूसरे यूजर ने लिखा 'आर माधवन अब ऑफिशियल रूप से चॉकलेट ब्वॉय से व्हाट्सएप अंकल बन गए हैं'. साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा 'माधवन उन लोगों में से है, जो जब तक मुंह ना खोलें बहुत अच्छे लगते हैं'. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो ये फिल्म इसरो साइंटिस्ट नम्बि नारायणन (Nambi Narayanan) के जीवन पर आधारित है, जिनकी भूमिका खुद आर माधवन निभाने वाले हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख कैमियो करेंगे. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी भाषाओं में 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

शिमला में सेवाओं की पहली 'गारंटी' देने पहुंचेगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया कल हिमाचल प्रदेश के दौरे परममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेसमुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात के भरूच में पकड़ी ‘नशे’ की फैक्ट्री, 1026 करोड़ के ड्रग्स के साथ 7 गिरफ्तारभूस्खलन से हिमाचल में 100 से अधिक सड़कें ठप, चार दिन भारी बारिश का अलर्टबिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें ListVideo मध्यप्रदेश में बाढ़ के हालात, सात जिलों में राहत-बचाव का काम शुरू, लोगों को घरों से निकालाMaharashtra: खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर पर भड़के शिवसेना MLA संतोष बांगर, कर्मचारी को जड़ दिए थप्पड़कश्मीरी पंडित की हत्या मामले में सामने आई मनोज सिन्हा, महबूबा मुफ्ती व उमर अब्दुल्ला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.