scriptकृति सेनन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, वीडियो पोस्ट कर लिखा – ‘मेहरबानी जाते-जाते मुझपे कर गया’ | raabta actress kriti sanon remembering sushant by sharing video | Patrika News

कृति सेनन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, वीडियो पोस्ट कर लिखा – ‘मेहरबानी जाते-जाते मुझपे कर गया’

Published: Jun 10, 2022 12:12:12 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज दुनिया में न हों, लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में जिदा हैं। अक्सर उनके फैंस और उनके को-स्टार्स उन्हें याद किया करते हैं। अब हाल ही में कृति सेनन ने एक पोस्ट शेयर कर याद किया है।

kriti-sanon-sushant-saraabta actress kriti sanon remembering sushant by sharing videoingh-rajput-4-years-of-raabta.jpg

raabta actress kriti sanon remembering sushant by sharing video

दरअसल में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘राबता’ को आज 5 साल पूरे हो गये हैं। इस फिल्म में सुशांत राजपूत के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन नज़र आईं थीं।

इस मौके पर कृति सेनन ने सोशल मीडिया के ज़रिए वीडियो शेयर करके फिल्म के पांच साल पूरे होने को सेलिब्रेट किया है। साथ ही उन्होंने इस मौक पर दिंवगत एक्टर सुशांत राजपूत को भी याद किया है।
वीडियो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, ‘मेहरबानी जाते जाते मुझपे कर गया, गुजरता सा लमहा एक दामन भर गया। ये फिल्म कई मायने में स्पेशल थी। ये फिल्म कई यादों से भरी है। ये जर्नी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं बहुत खुश हूं कि मैं आप दोनों के साथ इस जर्नी पर गई। सुशांत और डीनो। राब्ता को पूरे हुए 5 साल। मेरी सिंगिंगे को यहां इग्नोर कीजिए, इमोशन्स सच्चे हैं।’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1535150080755662848?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो में कृति फिल्म राब्ता का टाइटल सॉन्ग ‘कुछ तो है तुझसे राब्ता’ गाते नजर आ रही हैं। इस पोस्ट ने सबकी आंखें नम कर दी हैं और लोग इसपर जमकर कमंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जून 2017 में रिलीज़ हुई राबता बड़े बजट की फिल्म होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। हालांकि फिल्म के गानों ने फैंस का दल जीता था। सी फिल्म के दौरान कृति और सुशांत के अफेयर की भी खबर थी। हालांकि, दोनों एक्टर्स ने कभी भी रिलेशन में होने की बात नहीं स्वीकारी।
4 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा वाले अपार्टमेंट से बरामद किया गया था। मेडिकल जांच में पुष्टि हुई थी कि एक्टर ने सुसाइड किया था। इस मामले में उस समय एक्टर की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई। ये भी सामने आया कि एक्टर के साथ रिया भी ड्रग्स लेन-देन में शामिल थीं। नारकोटिक्स ब्यूरो की जांच में एक गिरोह सामने आया था जिससे सुशांत द्वारा नशीली दवाओं की खरीद होती थी। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो