फिल्मों में काम दिलाने के बहाने राज कुन्द्रा करते थे ये गंदा खेल, बंगले में होती थी अश्लील वीडियो की शूटिंग!

By: Pratibha Tripathi
| Published: 20 Jul 2021, 10:57 AM IST
फिल्मों में काम दिलाने के बहाने राज कुन्द्रा करते थे ये गंदा खेल, बंगले में होती थी अश्लील वीडियो की शूटिंग!
Raj kundra arrested

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर भरपूर शोहरत हासिल की। एक बड़े बिजनेसमेैन से शादी करके काफी वाहवाही भी लूटी, लेकिन इस कमाई के पीछे छुपे राज का हुआ पर्दाफाश, पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी रैकेट केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार की रात को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के कारनामों का खुलासा बीती रात हुआ जिसके चलते उन्हें पूरे सबूत के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर अश्लील फिल्म बनाकर उसे कुछ ऐप्स पर अपलोड करने के आरोप लगे हैं।
मुंबई पुलिस ने इस राज का पर्दाफाश करते हुए जानकारी दी है कि, इस साल फरवरी माह में भी मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था। जिसमें ये आरोप लगाए गए थे कि, राज कुन्द्रा इस तरह की अश्लील फिल्में बनाकर उसे ऐप्स के जरिए पब्लिश करते हैं। तब इस केस की जांच मुंबई पुलिस ने शुरू की थी। अब इसी मामले में सबसे पहला नाम राज कुंद्रा का उजागर हुआ है। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा इस केस में मुख्य साजिशकर्ता के रूप में सामने आ रहे हैं ।

Read More:-Raj Kundra की गिरफ्तारी के बीच Kapil Sharma का वीडियो हो रहा है वायरल ,कमाई को लेकर किया था सवाल

पर्याप्त सबूत हैं- पुलिस
मुंबई पुलिस ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि ‘क्राइम ब्रांच ने फरवरी में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें शेयर करने का केस दर्ज किया था। जांच के बाद ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पर्याप्त सबूत मिलने के बाद ही यह बात सामने आई है कि वह इस केस में मुख्य साजिशकर्ता मालूम पड़ते हैं।

बंगले मे होती थी शूटिंग
4 फरवरी को छापेमारी के दौरान ही इस रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था। मलाड (पश्चिम), मड क्षेत्र के एक बंगले में इस तरह की अश्लील फिल्म की शूटिंग होती थी। जिसका वीडियो बनाकर लड़के-लड़कियों को इस काम के लिए उकसाया जाता था। मुंबई में हर साल सैकड़ों की संख्या में लड़के-लड़कियां फिल्मों में काम करने का सपना लेकर आते हैं। और ऐसे ही लड़कियों को ये लोग वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम देने के बहाने से अपना शिकार बनाते थे। इसके बाद ये लोग रचते थे गंदा खेल, और वीडियों बनाकर उन्हें पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड किया जाता था।

Read More:-Bhuj की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं नोरा फतेही, माथे पर लगी चोट के साथ ही शूट किया गया सीन

गहना वशिष्ठ का नाम आया था सामने
पुलिस ने तह तक पंहुचने के लिए उमेश कामत नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया था, जिसने बताया था कि वह कुंद्रा की कंपनी के लिए काम करता है। इसके अलावा मॉडल और अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का नाम सामने आते ही उनसे पूछताछ के दौरान कई गहरे राज भी खुले थे। और इसी के चलते छह फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।
इंग्लैंड में फैले थे तार
गहना वशिष्ठ ने ही उमेश कामत के बारे में बताकर जानकारी दी थी कि वह इंग्लैंड स्थित एक कंपनी के लिए कॉर्डिनेटर के रूप में काम करता था। वह अश्लील फिल्मों के वीडियो लेता था और उन वीडियो को इंग्लैंड की एक कंपनी को भेजता था वहां पर ‘हॉटशॉट्स’ नाम के बने ऐप पर इन फिल्मों को अपलोड किया जाता था।
लाखों के उपकरण सीज
पुलिस की शुरुआती छापामारी के दौरान कई लोग गिरफ्तार हुए हैं। इनमें वीडियो बनाने और अपलोड करने के मामले में गहना वशिष्ठ की अहम भूमिका पाई गई थी और उन्हें भी गिरफ्तार किया गया था। जांच के दौरान लाखों के उपकरण जब्त किए गए थे जो कि बंगले की शूटिंग में इस्तेमाल होते थे।