scriptअनुभव सिन्हा की ‘भीड़’ में नजर आएंगे राजकुमार राव | Rajkummar Rao in Anubhav Sinha's movie 'Bheed' | Patrika News

अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’ में नजर आएंगे राजकुमार राव

Published: Oct 15, 2021 08:55:01 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

अनुभव सिन्हा अपने निर्देशन में हार्ड हिटिंग सोशल ड्रामा ‘भीड़’ की तैयारियों में जुटे हैं। इस प्रोजेक्ट में उन्होंने अपने फेवरिट एक्टर आयुष्मान खुराना की बजाय इस बार राजकुमार राव पर भरोसा जताया है।

2_4.jpg

Bollywood Update: अनुभव सिन्हा अपने निर्देशन में हार्ड हिटिंग सोशल ड्रामा ‘भीड़’ की तैयारियों में जुटे हैं। इस प्रोजेक्ट में उन्होंने अपने फेवरिट एक्टर आयुष्मान खुराना की बजाय इस बार राजकुमार राव पर भरोसा जताया है। अनुभव सिन्हा ‘मुल्क’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘थप्पड़’ जैसी सामाजिक मुद्दों पर लोगों को सोचने पर मजबूर कर देने वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। अभी वह आयुष्मान खुराना के साथ ‘अनेक’ के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं। ‘भीड़’ एक सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसके नवंबर से फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की जाएगी।

खास: साल 2001 में आई ‘तुम बिन’ से अनुभव सिन्हा निर्देशक बने थे।

Read More: ‘केबीसी 13’ में फिर गूंजेंगे ‘शोले’ की शूटिंग के किस्से
इस बार हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी ‘शोले’ के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाने ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में खास मेहमान के तौर पर आएंगे। हेमा और ‘शोले’ के निर्देशक रमेश सिप्पी फिल्म की शूटिंग के पुराने दिनों की याद को ताजा करेंगे। इस मौके पर अमिताभ भी हेमा के साथ ‘दिलबर मेरे’ गाने को रिक्रिएट करेंगे। शो में दोनों जीत की राशि चैरिटी में दान करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो