scriptRakhi Sawant Health: राखी सावंत की शनिवार को होगी सर्जरी, सामने आई ये बीमारी | Patrika News
बॉलीवुड

Rakhi Sawant Health: राखी सावंत की शनिवार को होगी सर्जरी, सामने आई ये बीमारी

राखी सावंत को लेकर नया हेल्थ अपडेट पता चला है। राखी ने बताया कि जल्द ही उनकी सर्जरी होने वाली है। ये बात राखी सावंत ने कंफर्म कर दी है कि उनको ट्यूमर है।

मुंबईMay 17, 2024 / 10:31 am

Prateek Pandey

Rakhi Sawant Health: राखी सावंत की शनिवार को होगी सर्जरी, सामने आई ये बीमारी

Rakhi Sawant Health Update

बीते दो-तीन दिन से राखी सावंत हॉस्पिटल में एडमिट हैं। फैंस लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। राखी ने खुद कंफर्म किया है कि उनको ट्यूमर है और वो शनिवार को इसकी सर्जरी करवाने वाली हैं।

राखी सावंत ने मीडिया से शेयर किया हेल्थ अपडेट

हाल ही में राखी सावंत ने मीडिया को अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है। राखी ने कहा कि मैं हेल्थ से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रही हूं, लेकिन मैं जल्दी ही ठीक हो जाऊंगी। राखी ने बताया कि उनको 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर है और शनिवार को इसकी सर्जरी होनी है। उन्होंने बताया कि मैं अपनी हेल्थ के बारे में ज्यादा नहीं बता पाऊंगी, लेकिन रितेश आपको मेरी हेल्थ अपडेट देते रहेंगे।
यह भी पढ़ें

Salman Khan को हुई Rakhi Sawant की चिंता, लिया हेल्थ अपडेट

राखी ने कहा, ‘मैं अब ऑपरेशन थिएटर में भी लड़ने ही जा रही हूं, मैं जानती हूं कि मुझे कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि मेरे साथ मेरी मां का आशीर्वाद है। वह हमेशा मेरे साथ हैं। मैं एक फाइटर हूं और मैं वापस आऊंगी। छोटा सा ट्यूमर ही तो है निकल जाएगा। मैं जल्दी वापस आऊंगी और नाचूंगी भी गाऊंगी भी। मैं नहीं जानती थी कि मुझे ट्यूमर है, मैं टॉवल में डांस कर रही थी और जब मैं घर लौटी तो बेहोश हो गई और मुझे अस्पताल ले जाया गया।’

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Rakhi Sawant Health: राखी सावंत की शनिवार को होगी सर्जरी, सामने आई ये बीमारी

ट्रेंडिंग वीडियो