राखी सावंत ने पति रितेश को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'मैं दोबारा शादी नहीं करूंगी'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 15 May 2021, 04:59 PM IST
राखी सावंत ने पति रितेश को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'मैं दोबारा शादी नहीं करूंगी'
Rakhi Sawant Talk About Ritesh And Her Marriage

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी सावंत ने पति रितेश को लेकर बयान दिया है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी ने वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल कुछ समय से वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। जब से राखी सावंत की शादी हुई है। तभी से वह अपने पति रितेश को लेकर कोई ना कोई बयान देती हुई नज़र आती हैं। राखी ने बताया था कि उन्होंने मजबूरी में रितेश से शादी की थी। साथ ही राखी का कहना है कि रितेश पहले से शादीशुदा हैं और उनके बच्चें भी हैं। वहीं एक बार फिर से राखी ने रितेश को लेकर अपने मन की बात शेयर की है।

नहीं करेंगी फिर से शादी

दरअसल, हाल ही में राखी सावंत ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। राखी ने इस बातचीत में कहा कि 'उन्होंने अपनी जिंदगी में कई अहम फैसले लिए हैं, अगर उनकी शादी सफल नहीं होती है तो वह दोबारा शादी नहीं करेंगी। रितेश ने उनकी मां और उन पर बहुत पैसा खर्च किया है और रितेश ने उनसे वादा भी किया है कि वह मुंबई में उन्हें एक फ्लैट लेकर गिफ्ट करेंगे। राखी ने आगे बताया कि रितेश उनके साथ रहना चाहते हैं, लेकिन इन हालतों में वह उनके पास नहीं आ पा रहे हैं।

लेकिन बावजूद इसके वह उनका इंतजार कर रही हैं। राखी आगे कहती हैं कि उन्हें यीशू पर पूरा विश्वास है और उन्होंने कोई झूठी शादी नहीं की है। राखी कहती हैं कि वह रितेश को किसी और महिला के साथ नहीं बांट सकती हैं। राखी बताती हैं कि रितेश से शादी करने से पहले वह जानती थीं कि रितेश पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं।'

 

नहीं मिली 2 साल से रितेश से

आपको बतातें चलें कि बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने रोते हुए बताया था कि 'रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका बच्चा भी है। जिसे कहते हुए राखी फूट-फूटकर रोईं थीं। शो में ही रितेश को लेकर राखी सावंत ने कई बड़े खुलासे किए थे। राखी ने कहा था कि करीबन 2 साल से रितेश से नहीं मिली हैं।'