script38 करोड़ का विला, लग्जरी गाड़ियां और खुद की एयरलाइन, समेत इन महंगी चीजों के लिए मालिक हैं रामचरण, देखें लग्जरी बंगले की UNSEEN तस्वीरें | ram charan lifestyle house inside picture | Patrika News

38 करोड़ का विला, लग्जरी गाड़ियां और खुद की एयरलाइन, समेत इन महंगी चीजों के लिए मालिक हैं रामचरण, देखें लग्जरी बंगले की UNSEEN तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2022 11:25:54 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

साउथ एक्टर राम चरण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म RRR को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। रामचरण ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘चिरुथा’ से एक्टिंग की शुरुआत की थी। राम चरण आज 38 करोड़ का विला, लग्जरी गाड़ियां और खुद की एयरलाइन, समेत इन महंगी चीजों के लिए मालिक हैं।

ram charan
साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रामचरण तेजा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं। रामचरण की फिल्म के लिए फैंस बेकरार रहते हैं और जब भी उनकी फिल्में रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती है। रामचरण की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी उनके लाखों चाहने वाले हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिंरजीवी के बेटे राम चरण टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं।
साल 2007 में फिल्म ‘चिरुथा’ से करियर की शुरुआत करने वाले राम चरण की फैन फॉलोइंग भी उनके पिता की तरह ही है। रामचरण की गिनती साउथ के उन सुपरस्टार्स में की जाती हैं, जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। राम चरण के पास आलीशान बंगला है जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं।
ram-charan-new-house_1.jpg
बता दें, राम चरण साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं लेकिन फिर भी उन्होंने खुद के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रामचरण ने नाम कमाने के साथ-साथ शोहरत भी खूब कमाई है और आज वह साउथ के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं रामचरण तेजा के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें और उनकी संपत्ति के बारे में….
रामचरण ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘चिरुथा’ से एक्टिंग की शुरुआत की। पहली फिल्म से रामचरण दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे और उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा गया। शुरुआत से ही राम चरण की फैन फॉलोइंग अपने पिता चिरंजीवी की तरह रही और यह अभी भी बरकरार है। रामचरण अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं।
ram-charan-house-inside_2.jpg
राम चरण हैदराबाद के जुबली हिल्स की प्राइम लोकेशन में 38 करोड़ के बंगले में रहते हैं। इसमें वर्ल्ड क्लास एमेनिटीज मौजूद हैं। घर की दीवारों को महंगी पेंटिंग्स से सजाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण का यह घर साउथ के किसी भी सिलेब्रिटी के सबसे महंगे घरों में से एक है। राम चरण फिल्म एक्टर के अलावा एक सफल बिजनेसमैन भी हैं।
ram-charan-house-dining-room_3.jpg
इस बंगले के बेसमेंट में एक मंदिर है इतना ही नहीं इस मंदिर का डिजाइन पुराने जमाने के मंदिरों की तरह रखा गया है. इस सबके अलावा भी घर में सभी सुख सुविधाएं मौजूद हैं जैसे कि स्विमिंग पूल, टेनिस कोर्ट और जिम। बता दे इन दिनों राम चरण तेजा की नेट वर्थ 1300 करोड़ के आसपास बताई जा रही है।
ram-charan-house-bedroom_4.jpg
इसके अलावा मुंबई में भी रामचरण का एक आलीशान घर है जिसे उन्होंने साल 2012 में खरीदा था। खास बात यह है कि रामचरण का यह घर सुपरस्टार सलमान खान के बंगले के पास है। ऐसे में रामचरण सलमान के पड़ोसी है। बता दें, रामचरण के पास कोन्निडेला नाम से खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है। इस प्रोडक्शन के माध्यम से वह फिल्म ‘तूफान’ बना चुके हैं। रामचरण अपनी एक फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, जबकि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म RRR के लिए करीब 45 करोड़ रुपए से भी अधिक फीस ली है।
ram-charan-house-bedroom_4_1.jpg
राम चरण का ये घर बेहद खूबसूरत है। इस घर के लिए चीजें विदेशों से खरीदी गई हैं। तब जाकर ये घर लग्जरी और आलीशान बन पाया है। घर की बालकनी से शानदार व्यू नजर आता है। इसी के साथ रामचरण हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं। इसके अलावा उनकी रामचरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब नाम से पोलो टीम भी है। फिल्मों के अलावा वह ब्रैंड एंडोर्समेंट्स और पर्सनल इन्वेस्टमेंट्स से काफी पैसा कमाते हैं।
यह भी पढ़ें

जब शाहरुख खान रात के ढाई बजे पहुंच गए थे जूही चावला के घर, करने लगे थे ऐसी डिमांड

ram-charan-house-bathroom_6.jpg
राम चरण महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं। यही वजह है कि उनके पास एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां हैं. राम चरण के पास करीब 5.8 करोड़ रुपये की एस्टन मार्टिन, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, मर्सिडीज बेंज एस क्लास और रेंज रोवर वोग कार का शानदार कलेक्शन है। आपको बता दें रामचरण ने अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की है। साथ ही अपको बता दें साउथ एक्टर राम चरण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म RRR को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो