scriptजब शाहरुख खान रात के ढाई बजे पहुंच गए थे जूही चावला के घर, करने लगे थे ऐसी डिमांड | When Shahrukh Khan had reached Juhi Chawla's house at 2.30 pm | Patrika News

जब शाहरुख खान रात के ढाई बजे पहुंच गए थे जूही चावला के घर, करने लगे थे ऐसी डिमांड

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2022 01:13:36 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

शाहरुख खान और जूही चावला काफी अच्छे दोस्त में दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं शाहरुख के अंदर एक गंदी आदत है, जिसका खुलासा जूही चावला ने किया था।

juhi chawla
जूही चावला बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर जूही ने इस बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल करने में कामयाब रही है। जहां जूही बॉलीवुड में अपने नाम का झंडा करने में कामयाब रही वहीं उनकी बहन भूमिका चावला उनके जैसा जलवा नहीं दिखा पाई। ‌ जूही ने अपने करियर में ऋषि कपूर से लेकर शाहरुख खान , अनिल कपूर जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है। अपने बॉलीवुड कैरियर में जूही ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। वहीं अगर बात करें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की तो शाहरुख ने भी अपने करियर में ना जाने कितने सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को दी है।
वही जूही और शाहरुख के रिश्ते की बात करें तो जूही शाहरुख की बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही और दोनों की फिल्में भी काफी चली उस वक्त खास बात यह है कि जूही चावला और शाहरुख खान निजी जिंदगी में भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख ने एक बार कुछ बहुत अजीब कर दिया था।
juhi.jpg
दरहसल जूही ने एक बार बताया था कि एक बार उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी थी जिसमें शाहरुख खान को बुलाया था। पार्टी में उन्हें 11:00 बजे बुलाया गया था लेकिन शाहरुख खान रात 2:30 बजे पहुंचे थे। और इस किस्से को शेयर करते हुए जूही ने कहा कि,“ जब भी घर में पार्टी होती है तो हम शाहरुख को जरूर बुलाते हैं। ऐसे ही एक पार्टी में मैंने शाहरुख को बुलाया था और सभी उनसे मिलने के लिए बहुत उत्साहित थे। खासकर मेरे स्टाफ के लोग, क्योंकि वह उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे।”
यह भी पढ़ें

करिश्मा नहीं बल्कि कपूर खानदान की इस लाड़ली ने तोड़ी थी खानदान की परंपरा, जी रही अब गुमनामी की जिंदगी

srk-juhi.jpg
आपको बता दें दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है जैसे कि डर,यस बॉस, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी ,राजू बन गया जेंटलमैन, राम जाने और डुप्लीकेट जाइए फिल्मे भी शामिल है। बता दें, शाहरुख खान और जूही चावला ही नहीं बल्कि शाहरुख का बेटा आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है। ये दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं। कई बार इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो