scriptwhen tabbu sister farah naaz slapped actor chunchy pandey | तब्बू से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बड़ी बहन, सेट पर चंकी पांडे की कर दी थी पिटाई | Patrika News

तब्बू से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बड़ी बहन, सेट पर चंकी पांडे की कर दी थी पिटाई

तब्बू की बहन फराह नाज ने एक बार सेट पर चंकी पांडे की पिटाई कर दी थी। इस घटना के बाद एक्ट्रेस अपने अग्रेसिव बिहेवियर के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती थीं।

Updated: January 12, 2022 09:54:47 pm

बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई नाम हैं जो वक़्त के साथ गुमनामी के अंधेरे में खो गए। एक ज़माने में फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का चमकाने वाले ये स्टार्स अचानक लाइमलाइट से दूर हो गए। इसी लिस्ट में शामिल है बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तब्बू (Tabu) की बड़ी बहन फराह नाज़ (Farah Naaz), कई फिल्मों में काम करने के बावजूद फराह को उनकी बहन के जैसी कामयाबी नहीं मिल सकी। फराह का हुस्न उस दौरान चर्चा में रहता था। फरहा नाज विंदू दारा सिंह से पहली शादी के बाद बॉलीवुड से गायब हो गईं।
frah_naaz.jpg
खूबसूरती के मामले में फराह अपनी बहन तब्बू से भी आगे थीं मगर फिल्मी दुनिया उन्हें अपना नहीं सकी। 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस फराह नाज़ अब फ़िल्मों से दूर हैं, लेकिन वह भी एक दौर था जब उनका स्टारडम आसमान छू रहा था। 80 के दशक में उन्होंने एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी हैं। हालांकि उनकी लाइफ काफ़ी कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी रही। को-एक्टर की पिटाई से लेकर धमकी देने तक कई ऐसे मामले थे, जो उस वक़्त काफ़ी सुर्ख़ियों में रहे थे। यही नहीं ऐसा भी कहा जाता था कि फराह नाज़ काफ़ी शार्ट टेम्पर्ड, और अग्रेसिव थीं, उन्हें कब किस पर ग़ुस्सा आ जाए कहना मुश्किल था।
ये वाकया 32 साल पहले का है। फिल्म 'कसम वर्दी की' (1989) के सेट उन्होंने एक्टर चंकी पांडे की पिटाई कर दी थी। इस घटना की बॉलीवुड में खूब चर्चा हुई थी। पिटाई करने की वजह पर फराह का कहना था कि चंकी हमेशा 'आई एम द मैन' कहकर भद्दे इशारे करता था। इसलिए उन्होंने एक दिन चंकी को वुमन पावर का अहसास करवाया था। कहा जाता है कि इस घटना के बाद फराह और चंकी पांडे में मनमुटाव बढ़ गया था। इस घटना के कुछ टाइम बाद फराह ने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में जब फराह से चंकी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने भड़कते हुए चंकी को जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी। उनके इस इंटरव्यू ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की थी।
यह भी पढ़ें

समांथा रूथ प्रभु के घर आधी रात चोरों की तरह घुस गए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

बता दें कि फराह नाज एक्ट्रेस तबू की सगी बहन हैं। फराह के लिए एक बार ऋषि कपूर ने कहा था कि अगर वह अपने व्यवहार पर काबू रखतीं तो बहुत आगे जातीं। फराह के बारे में तो ये भी कहा जाता है कि एक बॉलीवुड पार्टी में इन्होंने एक फिल्म प्रोड्यूसर को थप्पड़ जड़ दिया था। ये किस्सा जेपी दत्ता की पार्टी का है। उस पार्टी में फिल्ममेकर फारुख नाडियाडवाला ने फराह खान को बीयर ऑफर की थी। ऐसा करने पर फराह भड़क गईं और उन्होंने फारुख नाडियाडवाला को तमाचा मार दिया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.