राम गोपाल वर्मा ने हिंदुओं को मुसलमानों से माफी मांगने को कहा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 15 Apr 2021, 01:55 PM IST
राम गोपाल वर्मा ने हिंदुओं को मुसलमानों से माफी मांगने को कहा
Ram Gopal Varma Tweeted On Crowd At The Kumbh Mela

भारत में एक बार से कोरोनावायरस तेजी से अपने पैर तेजी से फैला रहा है। रोज़ाना कई लाखों केस सामने आ रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कोरोना के बढ़ने को लेकर बॉलीवुड फिल्म निर्माता ने ऐसे ट्वीट किए हैं। जिन्हें लेकर वह खूब सुर्खियों में बने हुए हैं।

नई दिल्ली। एक बार फिर से देश में कोरोनावायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। महज 24 घंटे में ही 1 लाख से ऊपर कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में एक बार फिर से लॉकडाउन होने की स्थिति बनती जा रही हैं। वहीं एक और जहां भारत महामारी के आगे घुटने टेकते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरी ओर हरिद्वार में कुंभ मेला का आयोजन एक बड़े स्तर पर किया गया है। मेले में शाही स्नान के लिए लाखों की भीड़ मेले में देखने को मिल रही रही है। जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से कुंभ मेले की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसे देख आम से लेकर खास तक अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के मशूहर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने भी अपना पक्ष रखा है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

कुंभ मेले को बताया 'कोरोना एटम बॉम्ब'

हरिद्वार में आयोजित कुंभ मेले को लेकर राम गोपाल वर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मेले की कुछ तस्वीर पोस्ट की है। जिसके साथ वह लिखते हैं कि 'आप जो देख रहे हैं यह कुंभ मेला नहीं बल्कि कोरोना एटम बॉम्ब है...। राम गोपाल वर्मा आगे कहते हैं कि उन्हें ताज्जुब है कि इस वायरल एक्सप्लोजन के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाएगा।'

यह भी पढ़ें- सुपरहिट फिल्म 'सरकार' के निर्देशक Ram Gopal Verma ने छोड़ी मुंबई, नए शहर में बसाया घर

फिर साधा कुंभ मेले पर निशाना

कुंभ मेले को एटम बॉम्ब बताने के बाद राम गोपाल चुप नहीं बैठे और उन्होंने एक और ट्वीट किया। ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा 'बधाई हो इंडिया, लॉकडाउन को अब एक नया नाम दिया गया है 'ब्रेक द चैन'... वाह, और सभी को इस नामकरण संस्कार में इस वैधानिक चेतावनी के साथ बुलाया गया है कि कुंभ मेला ले लौटने वालों को मास्क नहीं लगाना है क्योंकि वह पहले ही अपना वायरस गंगा में धो आए हैं।'

यह भी पढ़ें- डायरेक्टर Ram Gopal Varma की फिल्म 'Naked' का ट्रेलर हुआ आउट, बोल्डनस की सारी हदें हुईं पार

हिंदू मांगे मुसलमान से माफी

राम गोपाल वर्मा ने कुंभ मेले पर निशाना साधते हुए कहा कि 'मार्च 2020 में कोरोना को तेजी से फैलाने वाली दिल्ली की जमात बाहुबली कुंभ मेला के सामने एक शॉर्ट फिल्म जैसी थी। सभी हिंदुओं को मुस्लिमों से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने यह तब किया था जब उन्हें पता नहीं था और हम यह तब कर रहे हैं जबकि हमें सबकुछ पहले से पता है।' राम गोपाल वर्मा के यह तमाम ट्वीट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। कुछ उनका समर्थन करते हुए नज़र आ रहे हैं। तो उन्हें खूब फटकार लग रहे हैं।

 

coronavirus