script रणबीर- आलिया बेटी राहा को इस वजह से लाए थे सबके सामने, महेश भट्ट ने खोला बड़ा राज | Ranbir kapoor Alia bhatt showed face of daughter Raha why Mahesh Bhatt | Patrika News

रणबीर- आलिया बेटी राहा को इस वजह से लाए थे सबके सामने, महेश भट्ट ने खोला बड़ा राज

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 07:58:17 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt: जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 25 दिसंबर को बेटी राहा को सबके सामने लाए थे। इसके पीछे एक वजह थी जो महेश भट्ट ने बताई है।

 

ranbir_kapoor_alia_bhatt_showed_face_of_daughter_raha_why_mahesh_bhatt_made_big_revelation.jpg
महेश भट्ट ने खोला आलिया-रणबीर को लेकर बड़ा राज
Mahesh Bhatt Talk about Alia daughter Raha: एनिमल स्टार रणबीर कपूर इन दिनों पत्नी आलिया भट्ट की एक प्यारी सी बेटी है राहा कपूर। हाल ही में रणबीर ने राहा को मीडिया से रुबरु कराया था। ये सब अचानक हुआ। जहां हर स्टार अपने बच्चों को मीडिया कैमरों से दूर रखता है वहीं रणबीर-आलिया ने इतना बड़ा फैसला लिया। इसके पीछे असली वजह आलिया के पिता महेश भट्ट ने बताई है। उन्होंने बेटी-दामाद के इस फैसले का बड़ा राज खोला है।
इस वजह से आई राहा सबके सामने (Ranbir Kapoor Alia Bhatt)
बता दें, आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने जूम इंटरव्यू के दौरान बात की है। उन्होंने बताया कि जब रणबीर-आलिया राहा को पब्लिक के सामने लाए तो खुद ये देखकर हैरान हो गया था और सोच रहा था, दोनों ने ऐसा क्यों किया। फिर राहा के नाना ने सोचा- राहा के मम्मी-पापा को जो सही लगा होगा, वो उन्होंने किया। रणबीर और आलिया ने इस वजब से ये फैसला लिया क्योंकिं अब राहा एक साल की हो गई हैं। तो उनकों सबसे मिलवाया जाए।
महेश भट्ट ने खोला बड़ा राज (Mahesh Bhatt)
महेश भट्ट आगे कहा- ये भी मानना होगा कि मीडिया ने बहुत सभ्य व्यवहार किया। राहा को लेकर उन्होंने कहा, वो भी बिल्कुल डरी नहीं। महेश भट्ट ने बताया- जैसे और बच्चे कैमरे के सामने आने से डरते हैं, लेकिन राहा ये देखकर बिल्कुल नहीं डरी। मुझे लगता है, उसके अंदर ये क्वालिटी अपने माता-पिता से आई है।
यह भी पढ़ें

29 दिन 7 फिल्में... फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये 7 बड़ी मूवी

आलिया से भी जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, मैं वो मां नहीं कहवाना चाहती, जो सबसे अपने बच्चे को छुपाती हैं। आलिया ने कहा- मुझे अपनी बेटी पर गर्व है और अब वो एक साल की हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो