scriptआलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर ने किया उन्हें ‘Kiss’, फोटो में मलाइका और अर्जुन की भी खोली पोल | Ranbir Kapoor Kissed On Alia Bhatt Birthday Party Pic | Patrika News

आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर ने किया उन्हें ‘Kiss’, फोटो में मलाइका और अर्जुन की भी खोली पोल

Published: Mar 16, 2020 02:00:03 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

27 साल की हुईं आलिया भट्ट ( Alia Bhatt )
पार्टी में रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) ने आलिया को किया Kiss
फोटो में मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) और अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) भी दिखे साथ में

आलिया भट्ट के जन्मदिन की तस्वीर

आलिया भट्ट के जन्मदिन की तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में बैक टू बैक हिट देने वाली मोस्ट टैलेंटेड हीरोइन आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) ने बीते दिन अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके बर्थडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई जिसमें वो अपने दोस्तों और परिवार के साथ केक काटती हुई नज़र आई। वहीं इन तस्वीरों को देख आलिया के फैंस के मन में ख्याल आ रहा था, कि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ( Ranbeer Kapoor ) आखिर अपनी गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर कहां गायब हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर आलिया के जन्मदिन की एक तस्वीर ने हलचल मचा दी है।

 

Alia Bhatt Celebrate Her Birthday

जी हां, इंटरनेट पर आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में खास बात ये है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट् बड़े ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में रणबीर-आलिया को Kiss करते हुए नज़र आ रहे हैं। अब इस फोटो को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको इसमें बी-टाउन का एक नहीं बल्कि दो हॉट कपल नज़र आएंगे। रणबीर-आलिया के ठीक पीछे मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) और अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) भी दिखाई देगें। दोनों ही एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं।

Alia Bhatt birthday pic

वैसे बता दें कि इन तस्वीरों के बाहर आने से इनके रिश्तें पर मुहार लग गई है। बता दें अक्सर ये दोनों कपल ही अपने लव रिलेशन को काफी छुपाते हुए नज़र आते हैं। रणबीर कपूर आलिया से पहले कैटरीना कैफ संग रिलेशन में थे। वहीं मलाइका अरोड़ा ने पति अरबाज़ खान को तलाक देकर अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) संग रिलेशन में आई गई थी। ये दोनों ही कपल सोशल मीडिया का हॉट टॉपिक बन गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो